A minor again becomes a victim of lust in the state, now the bulldozer will

प्रदेश में फिर नाबालिग बनी हवस का शिकार, अब आरोपियों के घर चलेगा बुलडोजर

A minor again becomes a victim of lust in the state, now the bulldozer will run at the house of the accused

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : September 19, 2022/12:15 pm IST

minor again becomes a victim of lust in the state: भोपाल :मध्यप्रदेश में एक बार फिर नाबालिग लड़की के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। जहां पर छह लोगों ने कथित तौर पर लड़की के साथ रेप किया। बता दें कि ये मामला बीते शनिवार मध्यप्रदेश के रीवा जिले की है। जहां पर 16 साल की लड़की अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी मंदिर दर्शन के लिए पहुंची थी। जिसके बाद 6 अज्ञात लोग आए और इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़े: Congress President Election : राहुल गांधी ही होंगे कांग्रेस के अगले अध्यक्ष? छत्तीसगढ़, राजस्थान के बाद इस चुनावी राज्य में प्रस्ताव पास

6 आरोपियों को पुलिस ने किया चिन्हित

minor again becomes a victim of lust in the state: वही इस मामले की जनकारी देते हुए एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि घटना जिला मुख्यालय से 70 किमी दूर शनिवार को हुई। उन्होंने कहा कि पीड़िता के अनुसार, वह अपने दोस्त के साथ शनिवार दोपहर मंदिर गई थी और मंदिर में दर्शन के बाद दोनों बातचीत कर रहे थे। तभी छह युवक वहां पहुंच गए और लड़की एवं उसके दोस्त को धमकाने लगे। सोनकर ने बताया कि पीड़िता के अनुसार, आरोपी उसे घसीटकर पास जलप्रपात की तरफ ले गए और वहां उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद आगे एएसपी ने बताया की आरोपियों ने लड़की से मारपीट भी की और उसका मोबाइल फोन और पायल भी छीन लिया।

यह भी पढ़े: Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel के आज के कार्यक्रम | देखिए पूरा Schedule | 19 September 2022

सीएम ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने के निर्देश दिए

minor again becomes a victim of lust in the state: बता दें कि नईगढ़ी पुलिस ने 6 आरोपियों को चिन्हित किया है। साथ ही उनके ऊपर पॉक्सो और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जिसमे से 2 आरोपी नाबालिक बताए जा रहे है। फिलहाल लड़की को इलाज के लिए अस्पताल में रखा गया है। वही इस घटना को संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस से इस घटना की जल्द से जल्द रिपोर्ट मांगी है। इसके साथ ही सीएम ने आरोपियों के घर बुलडोजर चलाने के निर्देश दिए। इसके साथ ही प्रदेश के सीएम ने कहा की आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी एमपी सरकार।

 
Flowers