Aam Aadmi Party is B team of BJP

BJP की B टीम है आम आदमी पार्टी, मप्र के हित मे शिवराज ने नहीं किया कोई काम, जबलपुर में गरजे दिग्विजय सिंह

Aam Aadmi Party is B team of BJP : असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बताने वाली कांग्रेस के निशाने पर अब

Edited By :   Modified Date:  March 5, 2023 / 09:43 PM IST, Published Date : March 5, 2023/9:43 pm IST

जबलपुर : Aam Aadmi Party is B team of BJP : असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम को भारतीय जनता पार्टी की बी टीम बताने वाली कांग्रेस के निशाने पर अब तेजी से पैर पसार रही आम आदमी पार्टी आ गई है। गुजरात और पंजाब चुनाव में मुंह की खाने के बाद कांग्रेस को असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी की तरह अब आम आदमी पार्टी भी बीजेपी की बी टीम लगने लगी है। जो भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ती है।

यह भी पढ़ें : रैंप वॉक के दौरान रोबोट डॉग ने मॉडल्स के साथ की ऐसी हरकत, वीडियो देख हैरान हुए सभी 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लगाए आरोप

Aam Aadmi Party is B team of BJP : दरअसल आम आदमी पार्टी पर ये आरोप लगाए है राज्यसभा सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने। जबलपुर में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के ताल ठोकने पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार खत्म करने लोकपाल बिल की मांग करती थी। लेकिन लोकपाल बिल आ गया, पर भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ। जो अरविंद केजरीवाल लोकपाल बिल की दुहाई देते थे उन्ही अरविंद केजरीवाल के दो मंत्री भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद है।

यह भी पढ़ें : Covid-19 : प्रदेश में मिले कोविड के नए केस, इन जिलों में है एक्टिव मरीज, 466 सैम्पल्स की हुई थी जांच 

सीएम शिवराज सिंह पर भी साधा निशाना

Aam Aadmi Party is B team of BJP : साथ ही प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह ने मप्र के हित मे कोई काम नहीं किया, उन्होंने केवल जनता से झूठे वादे किए हैं। लाडली बहन योजना पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि पहले लाडली लक्ष्मी चल रही थी अब लाडली बहन योजना लाए है। केवल 2 से 3 माह की बात है फिर कोड ऑफ कंडक्ट लग जाएगा। 1 हजार रुपए खाते में डालने की बात कही गई है और इधर सिलेंडर के दामों में 50 रुपए बढ़ा दिए गए हैं। कांग्रेस 400 रुपए में गैस सिलेंडर देती थी और आज गैस सिलेंडर 1150 में मिल रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें