पंचायत चुनाव टालने की वकालत! गृहमंत्री के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी कही ये बात |

पंचायत चुनाव टालने की वकालत! गृहमंत्री के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने भी कही ये बात

मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव टालने की वकालत की जा रही है, कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए पंचायत चुनाव टालने की मांग की जा रही है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान भी इस मामले में आया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 25, 2021/7:18 pm IST

जबलपुर। मध्यप्रदेश में पंचायत चुनाव टालने की वकालत की जा रही है, कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए पंचायत चुनाव टालने की मांग की जा रही है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का बयान भी इस मामले में आया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : नवोदय विद्यालय की 17 छात्राएं कोरोना वायरस से संक्रमित

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि अगर संभव तो कोरोना के खतरे के चलते पंचायत चुनाव टालना चाहिए। वहीं संघ को लेकर दिग्विजय सिंह बयान पर पलटवार करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि देश विरोधी ताकतों का साथ देने वाले संघ पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया में बने रहने के लिए दिग्विजय सिंह ऐसे बयान देते हैं।

ये भी पढ़ें:दक्षिण अफ्रीका में संक्रमितों के सम्पर्क में आये व्यक्तियों का पता लगाने एवं पृथक करने पर लगी रोक

वहीं शेष निगम-मंडलों की नियुक्तियों पर बोलते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि जल्द ही बचे हुए निगम मंडलों के भी पद भरे जाएंगे। बता दें कि अभी बीते दिन ही प्रदेश के ज्यादातर निगम मंडल और आयोगों में नियुक्तियां कर दी गईं हैं।