Uma Bharti has opened a front against illegal sand mining

नशामुक्ति के बाद अब उमा भारती ने अवैध रेत खनन के खिलाफ खोला मोर्चा, ट्वीट कर कही ये बात

Uma Bharti tweet against illegal sand mining : नशामुक्ति पर अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलने के बाद अब उमा भारती ने अवैध रेत खनन को लेकर मोर्चा

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 10:11 PM IST, Published Date : January 20, 2023/10:11 pm IST

भोपाल : Uma Bharti tweet against illegal sand mining : नशामुक्ति पर अपनी ही सरकार के खिलाफ बोलने के बाद अब उमा भारती ने अवैध रेत खनन को लेकर मोर्चा खोला है। उमा भारती ने ट्वीट कर चंबल नदी में चल रहे अवैध खनन को रोकने की मांग की है। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लगातार सरकार ओर प्रशासन को अपने निशाने पर ली हुई है।

यह भी पढ़ें : कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने किया मिलेट कैफे का लोकार्पण, जनता को मिलेगा देसी स्वाद का जायका 

अवैध उत्खनन को लेकर उमा भारती ने किया ट्वीट

Uma Bharti tweet against illegal sand mining : इसी कड़ी में आज उन्होनें चंबल नदी में चल रहे अवैध उत्खनन को लेकर ट्वीट किया है। उमा भारती ने ट्वीट कर बताया है कि मुरैना जिले के अजनोद गांव में अवैध उत्खनन हो रहा है। जहां से रेत निकाली जा रही है। वहीं ये क्षेत्र घड़ियालों के लिए आरक्षित किया गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में इसपर रोक लगाने और सीएम से इस बारे में बात करने की बात भी लिखी है।

यह भी पढ़ें : IND vs NZ 2nd odi in Raipur : टिकट होने के बाद भी ऐसे लोगों को नहीं मिलेगी एंट्री, रायपुर में मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले आई बड़ी खबर 

नेता प्रतिपक्ष ने किया उमा भारती का समर्थन

Uma Bharti tweet against illegal sand mining : इस मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भी उमा भारती का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भ्रष्टाचार पर लगाम कसने की मांग की है। वही उमा भारती के ट्वीट पर मुरैना के प्रभारी मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने कहा कि मैंने प्रशासन को कार्रवाई के आदेश दिए हैं। अवैध खनन पर सरकार को घेरते पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के ट्विट के बाद सूबे की सियासत और गर्मा हो गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें