Again a minor became a victim of lust, people took to the streets

फिर से एक नाबालिग हुई हवस का शिकार, इंसाफ के लिए सड़कों पर उतरे लोग, प्रशासन से की न्याय की मांग

Again a minor became a victim of lust, people took to the streets for justice, demanding justice from the administration

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 2, 2022/3:07 pm IST

Latest Rape news 2022 ; गुना; मध्य प्रदेश के गुना में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, हाल ही में चाचौड़ा में एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई थी, इसके ठीक 4 दिन बाद ही मधुसूदनगढ़ थाना क्षेत्र के खेरखेड़ी गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना की खबर सामने आई, हालांकि पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लेकिन इधर समाज और सामाजिक संगठन फिर सड़कों पर उतर आए हैं उनका कहना है कि जिस तरह चाचौड़ा वाली घटना में प्रशासन ने एक्शन लेते हुए आरोपियों की अवैध निर्माणाधीन मकानों को जमीन दोस्त किया था।

यह भी पढ़े; किसानों को नहीं मिलेगा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि एवं मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना का लाभ, जानें वजह…

आरोपियों के मकान तोड़ने की लोगों ने की मांग

Again a minor became a victim of lust ; उसी तरह इस घटना के आरोपियों के मकान को तोड़ा जाना चाहिए जमींदोज किया जाना चाहिए। नहीं तो यह नाबालिक लड़की के साथ जो घटना हुई है उसके साथ अन्याय माना जाएगा। इसी बात को लेकर आज मधुसूदनगढ़ में बड़ी संख्या में लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। हालांकि बलात्कार के मामले में आरोपी का मकान तोड़ा जाएगा या नहीं अभी तक प्रशासन की तरफ से इस बारे में कोई रुख स्पष्ट नहीं किया गया है।