RSS And BJP Chintan Baithak

RSS And BJP Baithak In Sehore: एमपी बीजेपी और आरएसएस की बड़ी बैठक, इस तमाम सारे एजेंडों पर होगी चर्चा

RSS And BJP Chintan Baithak सीहोर के निजी रिसोर्ट में बीजेपी और आरएसएस की चिंतन बैठक का एजेंडा, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Edited By :   Modified Date:  January 11, 2024 / 11:01 AM IST, Published Date : January 11, 2024/10:44 am IST

RSS And BJP Chintan Baithak: सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर में आज आरएसएस और बीजेपी की चिंतन बैठक है। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर मंथन सहित सत्ता संगठन के कई मसलों पर विचार किया जाएगा। ये बैठक सीहोर के एक निजी रिसोर्ट में आयोजित की गई है। इस बैठक में पार्टी के तमाम सारे दिग्गज शामिल होने जा रहे है। इसमें सीएम डॉ मोहन और पूर्व सीएम शिवराज भी मौजूद रहेंगे।

RSS And BJP Chintan Baithak: सीहोर के निजी रिसोर्ट में बीजेपी और आरएसएस की चिंतन बैठक का एजेंडा सामने आ गया है। बैठक में बीजेपी और RSS के बीच समन्वय का काम देखने वाले संघ के सह सरकार्यवाह अरुण कुमार,मध्य क्षेत्र के क्षेत्र प्रचारक दीपक विस्पुते मौजूद रहेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष,राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिव प्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हिदानंद ,पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मौजूद रहेंगे। इसी के साथ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सहित कैबिनेट के कुछ सदस्य बैठक में शामिल होंगे।

RSS And BJP Chintan Baithak: आज की इस बैठक में राष्ट्रीय संघठन महामंत्री बीएल संतोष लोकसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय बीजेपी की गाइड लाइन बताएंगे। भगवान श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के बाद अयोध्या दर्शन के लिए जाने वाले प्रदेश के लोगों का स्वागत जगह-जगह करने का कार्यक्रम तय किया जाएगा। इसी के साथ मौजूदा सरकार का पब्लिक में क्या फीडबैक जा रहा है यह जानकारी भी आरएसएस लेगा । आरएसएस शिक्षा से जुड़े विषय,साल भर का संघ का कार्यक्रम, संघ के शताब्दी वर्ष, सामाजिक समरसता, कुटुंब परिवार का निर्माण, पर्यावरण का एजेंडा रखेगा। इसके अलावा बीजेपी के सभी संभाग के प्रभारी और बीजेपी के सभी मोर्चा अध्यक्ष की अलग से बैठक होगी।

ये भी पढ़ें- Bhopal News: जज की गाड़ी को मारी टक्कर, आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास सहित इन धाराओं में मामला दर्ज

ये भी पढ़ें- Noida Crime News: उधार का पैसा वापस लौटाने में हो रही थी देरी, तो दोस्त को फंसाने के लिए कर दिया बड़ा कांड

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें