Airforce tweeted about the plane crash

plane Crash in morena : प्लेन क्रैश हादसे को लेकर एयरफोर्स ने किया ट्वीट, पायलटों को लेकर IAF ने दी अहम जानकारी, जांच के आदेश जारी

Airforce tweeted about the plane crash case, IAF gave important information about the pilots :तीन पायलटों में से एक को घातक चोटें आईं

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 02:48 PM IST, Published Date : January 28, 2023/2:37 pm IST

Airforce tweeted about the plane crash: ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। जिसमे एयरफोर्स के दो लड़ाकू विमान सुखोई-30 और मिराज दुर्घटनाग्रस्त हो गए। इस हादसे की वजह से पायलटों को घंभीर चोट आई है। जानकारी के अनुसार ये हादसा आज सुबह करीब 10 बजे हुआ है। जिसमें एक विमान मुरैना के पहाड़गंज में एयर फोर्स का प्लेन क्रैश हो गया है। तो वही दूसरा प्लेन राजस्थान के भरतपुर में भी प्लेन क्रेश हुआ है। जानकारी के मुताबिक दोनों प्लेन ने अभ्यास करने के लिए ग्वालियर से उड़ान भरी थी।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ की शूटिंग पूरी..

प्लैन क्रैश पर मामले में एअरफोर्स का आया ट्वीट

Airforce tweeted about the plane crash: वही अब प्लैन क्रैश को लेकर एअरफोर्स का ट्वीट आया है। जिसमे कहा गया है कि ग्वालियर के पास हुए दो लड़ाकू विमान क्रैश हुए है। नियमित उड़ान प्रशिक्षण मिशन पर थे विमान। तीन पायलटों में से एक को घातक चोटें आईं तो वही कारणों का पता लगाने आदेश दिए हैं। इसके साथ ही हादसे पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान नें दोनों विमान हादसे पर दुख जताया है।

यह भी पढ़े : सुरक्षाबलों ने बरामद किए 160 से ज्यादा IED, CRPF ने चलाया था नक्सल रोधी अभियान

प्रशासन ने पूरा इलाका घेरा…

Airforce tweeted about the plane crash: वही इस घटना की सूचना मिलते ही मुरैना के कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंचे और बड़ी संख्या में डॉक्टर और पुलिस के दल भी वहां पहुंच गए है। घटना के बाद ग्वालियर के महाराजपुरा एयरबेस सेंटर से आधा दर्जन से ज्यादा हेलीकॉप्टर रवाना हुए। इसमें रेस्क्यू दल के सदस्य थे। दिल्ली और इलाहवाद से भी वायुसेना के वरिष्ठ अफसर मौके के लिए रवाना हो गए हैं।