All Anganwadis will open across state from tomorrow

आंगनबाड़ियों में कल से फिर गूंजेगी बच्चों की किलकारी, कोरोना गाइडलाइन के साथ खुलेंगे सभी केंद्र, कलेक्टरों को निर्देश जारी

आंगनबाड़ियों में कल से फिर गूंजेगी बच्चों की किलकारीः All Anganwadis will open across state from tomorrow, order issue

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 2, 2022/9:36 pm IST

भोपालः All Anganwadis will open across state  मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण कम होने के बाद अब एक बार फिर आंगनबाड़ी केन्द्रों को शुरू किया जा रहा है। पूरे प्रदेश में कल से आंगनबाड़ी कोरोना गाइडलाइन के साथ संचालित होंगे। महिला एवं बाल विकास विभाग के संचालक प्रदेश के सभी जिलों के कलेक्टरों को निर्देश जारी किया है। जारी निर्देश में कहा गया है कि केंद्रों में कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए जारी प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा।

Read more :  बॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, शूटिंग के पहले ही दिन लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां 

All Anganwadis will open across state  बता दें कि कोरोना के मामले कम होने के बाद स्कूलों को भी फिर से खोला गया है। प्रदेश में कोरोना गाइडलाइन के साथ प्रदेश के सभी स्कूलों को संचालित किया जा रहा है। वहीं अब प्रदेश के आगंनबाड़ियों को भी खोलने का फैसला लिया गया है।

Read more :  Weather Alert: पूरे महीने परेशान करेगा मौसम, सामान्य से ज्यादा पड़ेगी ठंड और ज्यादा होगी बारिश 

प्रदेश में कोरोना संक्रमण की बात करें तो आज 7359 कोरोना मरीज मिले है। दूसरी ओर विभिन्न अस्पतालों और होमआइसोलेशन से आज 9 हजार 696 मरीज डिस्चार्ज किए गए है। प्रदेश में आज 6 मरीज की मौत हुई है। वहीं प्रदेश में आज 3 लाख 19 हजार 972 लोगों को वैक्सीन लगी है। अब तक 11 करोड़ 67 हजार 207 लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है।