बॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, शूटिंग के पहले ही दिन लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां |

बॉलीवुड एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, शूटिंग के पहले ही दिन लेनी पड़ी थी गर्भनिरोधक गोलियां

राधिका ने कहा था कि ' मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मुझे अपने शूटिंग के पहले दिन ही गर्भनिरोधक गोली ख़रीदी थी। उन्होंने कहा कि जब डायरेक्टर ने उन्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल ख़रीदने को कहा था तो वो थोड़ी हैरान रह गई।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:43 am IST

नई दिल्ली। टीवी से बॉलीवुड में करियर बनाने वाली एक्ट्रेस राधिका मदान ने बड़ा ख़ुलासा करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें शुरूआती दिनों में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा था। ‘पटाखों और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी हिट फ़िल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपनी शुरुआती करियर में काफ़ी ज़्यादा स्ट्रगल किया हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

राधिका मतदान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस क़िस्से का ख़ुलासा किया। राधिका ने कहा था कि ‘ मेरी शूटिंग का पहला दिन था और मुझे अपने शूटिंग के पहले दिन ही गर्भनिरोधक गोली ख़रीदी थी। उन्होंने कहा कि जब डायरेक्टर ने उन्हें कॉन्ट्रासेप्टिव पिल ख़रीदने को कहा था तो वो थोड़ी हैरान रह गई। हालांकि वह मेरा पहला शॉट था तो मुझे लेना पड़ा’।

read more: Weather Alert: पूरे महीने परेशान करेगा मौसम, सामान्य से ज्यादा पड़ेगी ठंड और ज्यादा होगी बारिश
राधिका आगे बताते हुए कहती है कि उस वक़्त मेरे मम्मी पापा सरप्राइज़ देने के लिए मेरे घर पहुंच गए थे। मैं उन्हें देखकर काफ़ी ख़ुश हो रही थी लेकिन जब उन्होंने उन दवाईयों को देखा तो वह हैरान रह गए। क्योंकि वह सब मेरे लिए और मेरे मम्मी पापा दोनों के लिए काफ़ी हैरान करने वाला था। हालांकि राधिका ने कहा कि मेरे पापा बस उन दवाईयों को हैरत से देखते रहें और कुछ नहीं कहा।

राधिका ने कहा कि स्टार्टिंग करियर की इस दौरान मुझे काफ़ी स्ट्रगल का सामना करना पड़ा। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफ़ी मेहनत की हैं। कई बार मुझे रिजेक्शन का सामना भी करना पड़ा लेकिन मैंने हार नहीं मानी। राधिका ने बताया कि एक बार डायरेक्टर ने उन्हें यह कह दिया कि तुम सुंदर नहीं हो और मुझे उस फ़िल्म से मना कर दिया।

read more: भाजपा ने दिल्ली में फिटनेस केंद्र और जिम फिर से खोलने की मांग की
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान ने अपने फ़िल्मी करियर को लेकर काफ़ी उतार चढ़ाव देखे हैं। इसके बावजूद भी राधिका ने कभी हार नहीं माना। राधिका को फ़िल्मों के साथ वेब सीरीज़ में भी काम कर रही हैं। राधिका की एक्टिंग के हर कोई दीवाना हैं। उनकी शानदार प्रदर्शन के कारण ही वह अपनी पहचान बॉलीवुड में बना पाई हैं।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE