All liquor shops will remain closed for two days

All Liquor Shops Remain Closed : होली में नहीं मिलेगी शराब, दो दिन बंद रहेगी राजधानी की सभी मदिरा दुकानें, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

All Liquor Shops Remain Closed : होली से पहले राजधानी के मदिरा प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है।

Edited By :   Modified Date:  March 22, 2024 / 09:58 AM IST, Published Date : March 22, 2024/9:58 am IST

भोपाल : All Liquor Shops Remain Closed : 25 मार्च को देश भर में होली का त्यौहार मनाया जाएगा। होली के दिन लोग एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली का त्यौहार मनाते हैं। वहीं होली से पहले राजधानी के मदिरा प्रेमियों के लिए एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। होली के त्यौहार को को देखते हुए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर ने आदेश जारी करते हुए होली और रंग पंचमी के दिन शुष्क दिवस यानी की ड्राई डे घोषित किया है।

यह भी पढ़ें : Flower Holi Video : स्कूली बच्चों ने खेली फूलों की होली, वीडियो देख बन जाएगा आपका दिन 

दो दिन बंद रहेगी शराब दुकानें

All Liquor Shops Remain Closed : मिली जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने होली और रंग पंचमी के दिन शुष्क दिवस घोषित किया है। इसका मतलब है कि, 25 मार्च होली और 30 मार्च रंग पंचमी को 5 बजे तक राजधानी भोपाल की सभी शराब दुकानें और बार बंद रहेंगे। इस दौरान अवैध शराब की बिक्री करने वालों पर नकेल कसने के लिए कलेक्टर ने 9 जडल भी बनाए हैं। ये दल राजधानी के हर इलाके में नजर रखेंगे और अवैध शराब की बिक्री करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp