Anasuiya Uike reached Chhindwara

Chhindwara News: मणिपुर के राज्यपाल का पद ग्रहण करने से पहले अनुसुईया उइके पहुंची छिंदवाड़ा, रहेंगी 4 दिन के प्रवास पर, पीएम मोदी का माना आभार

Anasuiya Uike reached Chhindwara before assuming the post of Manipur :मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम करती रहूंगी

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 06:39 PM IST, Published Date : February 16, 2023/6:10 pm IST

Anasuiya Uike reached Chhindwara : छिंदवाड़ा :मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की बेटी अनुसुईया उइके जिले की बेटी चार दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंची हैं। बता दें कि हाल ही में अनुसुईया उइके को छत्तसीगगढ के बाद मणिपुर के राज्यपाल के पद की कमान संभालेंगे। नए गवर्नर के रूप अनुसुईया उइके 22 फरवरी को शपथ ग्रहण करेंगी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू का आभार व्यक्त करते हुए राज्यपाल ने कहा कि नार्थ ईस्ट में मणिपुर की जिम्मेदारी बतौर राज्यपाल जिम्मेदारी मिलना बड़ी बात है।

यह भी पढ़े : सकारात्मक वैश्विक रुझानों के बीच शुरुआती कारोबार में शेयर बाजारों में तेजी

छत्तीसगढ़ में राज्यपाल का कार्यकाल 3 वर्ष 6माह का रहा

इस दौरान अनुसुईया उइके ने कहा कि छत्तीसगढ़ में राज्यपाल के रूप में कार्य करते हुए अपने अनुभव को साझा करते हुए सुश्री अनसूईया उईके ने कहा कि 3 वर्ष 6माह का कार्यकाल रहा है। आम जनता के लिए राज्य भवन के द्वार खुले रहे और आम जनमानस ने अपनी समस्याओं से मुझे रूबरू कराया। छत्तीसगढ़ ही नहीं मध्यप्रदेश के आमजन की अपनी जनसमस्याओं को लेकर मुझसे मिलने आया करते थे, आदिवासी वर्ग के बड़ी संख्या में लोग छत्तीसगढ़ में निवास करते हैं जिनके कल्याण और उत्थान के लिए मैंने कार्य किया है।

यह भी पढ़े : Damoh News: सीएम शिवराज का निजी सचिव बताकर ऐसे काम कर रहा था शख्स, पहुंचा सलाखों के पीछे

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम करती रहूंगी

इसके साथ ही आगे राज्य पल ने कहा मुझे जो जिम्मेदारी मणिपुर के राज्यपाल के रूप में मिली है। अब मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के विकास और कल्याण के लिए मैं हमेशा काम करती रहूंगी। जब भी मुझे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से मुलाकात करने का अवसर मिलेगा तो मैं दोनों प्रदेशों के विकास की बातें करना मेरा दायित्व का निर्वहन करूंगी।

यह भी पढ़े : Damoh News: सीएम शिवराज का निजी सचिव बताकर ऐसे काम कर रहा था शख्स, पहुंचा सलाखों के पीछे

मणिपुर के राज्यपाल के रूप में शपथ ग्रहण 22 फरवरी को होगा

Anasuiya Uike reached Chhindwara : राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके चार दिवसीय प्रवास पर अपने गृह जिले छिंदवाड़ा पहुंची है जहां वे महाशिवरात्रि पर्व मनाएंगी। इसके बाद वे मणिपुर के राज्यपाल के रूप में शपथ ग्रहण 22 फरवरी को करेंगी ….इस अवसर पर छिंदवाड़ा के वरिष्ठ भाजपा नेता दौलत सिंह ठाकुर ने राज्यपाल का स्वागत किया कलेक्टर शीतला पटले तथा एसपी विनायक वर्मा उपस्थित रहे।