Arbaaz Khan arrested by Crime branch in sextortion case

लोगों को न्यूड कॉल करता था ‘अरबाज खान’, वीडियो बनाकर करता था पैसों की वसूली, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

Arbaaz Khan arrested : क्राइम ब्रांच पुलिस ने भरतपुर राजस्थान की सेक्सटॉर्शन गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक महिला के

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 06:20 PM IST, Published Date : March 20, 2023/6:20 pm IST

इंदौर : Arbaaz Khan arrested : क्राइम ब्रांच पुलिस ने भरतपुर राजस्थान की सेक्सटॉर्शन गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक महिला के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर भोले भाले लोगों को झांसे में लेकर उनका न्यूड वीडियो बना लेता था, इतना ही नही ब्लैकमेलिंग के लिए पुलिस अधिकारी बनकर रूपये की वसूली भी करता था। हालांकि आरोपी के कई साथी अब भी इस तरह से सोशल मीडिया के माध्यम से ब्लैक मेलिंग की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें : बाल-बाल बच गए योगी सरकार के मंत्री और अफसर, बिजली उपकरण के डेमो के दौरान हुआ जोरदार ब्लास्ट

सेक्सटॉर्शन गैंग का एक आरोपी गिरफ्तार

Arbaaz Khan arrested :  भरतपुर राजस्थान की सेक्सटॉर्शन गैंग के शातिर आरोपी अरबाज खान कई भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर उनसे लाखों रुपए ऐंठ चुका है। आरोपी का आम जनता को जाल में फंसाने का तरीका वही पुराना है, महिला की प्रोफाइल बनाकर पहले सोशल मीडिया पर युवाओं को टारगेट कर दोस्ती करना और उसके बाद उन्हें वीडियो कॉल कर न्यूड वीडियो कैप्चर कर लेना। इतना ही नहीं इसके बाद यह आरोपी हजारों रुपए की मांग करना शुरू कर देता है।

यह भी पढ़ें : साउथ की ये फिल्म सिनेमाघरों में बवाल मचा देगी, टीजर देखकर खुद को रोक नहीं पाओगे… 

नकली अधिकारी बनकर वसूलता था पैसे

Arbaaz Khan arrested :  धीरे-धीरे जब आम व्यक्ति इसके जाल में फंसने लगता है, तो वह सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता है, उसके बाद फरियादी को कॉल कर स्वयं को साइबर क्राइम का अधिकारी बताता है और रुपयो की मांग करता नही देने पर गिरफ्तार कर लिए जाने की धमकी देता है। जब कोई इस आरोपी को रुपये दे देता उसके बाद और हजारों रुपए वसूले जाते थे। यदि यहां पर भी बात नहीं बनती है, तो फिर क्षेत्रीय अधिकारियों के व्हाट्सएप डीपी लगा कर अवैध रूप से पैसे की मांग करने के बाद धमकाया जाता है।ऐसी कई शिकायतें इंदौर शहर के क्राइम ब्रांच को अब तक मिल चुकी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें