CM Yogi Adityanath Visit Ashok Nagar

CM Yogi Adityanath Visit Ashok Nagar : ‘महाराज’ के समर्थन में वोट मांगने आए सीएम योगी आदित्यनाथ, कहा- ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’

CM Yogi Adityanath Visit Ashok Nagar : सीएम योगी ने गुना लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2024 / 01:11 PM IST, Published Date : May 4, 2024/1:11 pm IST

CM Yogi Adityanath Visit Ashok Nagar : अशोकनगर। मध्यप्रदेश में दो चरणों के मतदान के बाद बची हुई सीटों पर जोरशोर से प्रचार प्रसार जारी है। बीजेपी के कई दिग्गज नेता एमपी का दौरा कर बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में रैलियां कर रहे है। इस बीच, आज उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अशोकनगर पहुंचे। जहां उन्होंने गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव के साथ अन्य नेताओं की मौजूदगी रही।

read more : Aaj Ka Current Affairs 04 May 2024 : सरकारी परीक्षाओं में काम आने वाले कुछ महत्वपूर्ण प्रश्नोत्तर, पढ़े आज का करेंट अफेयर्स 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “चारो ओर एक ही स्वर है कि फिर एक बार मोदी सरकार और लोगों से पूछा जाता है कि मोदी सरकार क्यों चाहिए? तो लोग कहते हैं कि विकास के साथ-साथ सब कुछ होगा लेकिन ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’… यह संकल्प जो देश में दिख रहा है वो अभूतपूर्व है। आज भारत एक नया भारत है।”

 

सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा, 2014 के पहले आतंकी विस्फोट होते थे, आज पटाखा भी फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देता है। उन्होंने कहा, यूपी में राम लला का मंदिर बना और वहां के माफिया भी राम नाम सत्य की यात्रा पर चले गए।

योगी ने कहा कि एमपी में सभी 29 सीटों पर कमल खिलने वाला है। आपने खजुराहो देख लिया है, इंदौर से तो इसकी शुरुआत हो चुकी है। सभा में सिंधिया ने कहा, आज किसानों को हर साल 6 हजार रुपए मिल रहे हैं। हमने 2020 में सरकार नहीं बदली होती तो ये मिल रहे होते क्या। बताओ सरकार बदलकर ठीक किया कि नहीं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers