Woman dies after spanking tantriks: झाड़-फूंक कराने गई महिला के साथ तांत्रिकों

Woman dies after spanking tantriks: झाड़-फूंक कराने गई महिला के साथ तांत्रिकों ने किया ऐसा काम, महिला की हुई मौत

Woman dies after spanking tantriks: झाड़-फूंक कराने गई महिला के साथ तांत्रिकों ने किया ऐसा काम, महिला की हुई मौत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : October 16, 2022/4:38 pm IST

Woman dies after spanking tantriks: बालाघाट। बालाघाट के कटंगी थाने के तहत आने वाले गांव चिचगांव कोल्हापुर में कथित तौर पर तांत्रिकों की पिटाई के बाद महिला की मौत का मामला सामने आया है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गीताबाई की अचानक से तबियत बिगड़ गई थी। जिसके बाद झाड़ फूक के लिए वो खजरी में तांत्रिक के पास पहुंचे। जहां कथित तांत्रित जूनियर मात्रे और टामलाल बाहेश्वर की पिटाई से महिला की मौत हो गई। महिला को देर रात 12 बजे अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- Shami Wife Hasin Jahan: चलती ट्रेन में इस दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी के साथ हुआ कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर बताई अपनी व्यथा

परिजनों ने तांत्रिकों पर लगाया आरोप

Woman dies after spanking tantriks: महिला की मौत के बाद परिजनों का आरोप है कि कथित तांत्रिकों की पिटाई से ही महिला की मौत हुई है। उधर मेडिकल जांच में पिटाई से महिला के हार्ट पर चोट के निशान मिले हैं, साथ ही पसलियां, गर्दन और रीढ़ की हड्डी भी टूटी हुई मिली है। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि तांत्रिकों ने महिला को जबरन भभूत और नींबू खिलाया था और जमकर मारपीट की थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers