PM मोदी की हत्या को तत्पर रहें...पूर्व मंत्री के बयान पर गृहमंत्री ने दिए तत्काल FIR के निर्देश |

PM मोदी की हत्या को तत्पर रहें…पूर्व मंत्री के बयान पर गृहमंत्री ने दिए तत्काल FIR के निर्देश

Be prepared to kill PM Modi : उन्होंने सवाल उठाया कि क्या हाल ही में MP से निकली राहुल गांधी की ‘भारत तोड़ो यात्रा’ में इस साजिश की तैयारी हुई? इस बात की जांच होनी चाहिए।

Edited By :   Modified Date:  December 12, 2022 / 11:44 AM IST, Published Date : December 12, 2022/11:37 am IST

Be prepared to kill PM Modi: भोपाल/पन्ना। कांग्रेस के पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के विवादित बयान के बाद यह मामला तूल पकड़ रहा है। राजा पटेरिया ने कल कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में एक भाषण के दौरान कहा-अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तत्पर रहें। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है।

वहीं पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के विवादित बोल पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है, उन्होंने कहा कि पटेरिया जी के बयानों को मैंने सुना, उससे स्पष्ट होता है कि यह महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं है। यह इटली की कांग्रेस है, इटली की मानसिकता मुसोलिनी की है। राहुल गांधी की यात्रा में स्वरा भास्कर,कन्हैया कुमार,सुशांत चल रहे हैं। SP को तत्काल FIR करवाने का निर्देश दे रहा हूँ।

Be prepared to kill PM Modi: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि PM की हत्या के लिए जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उकसाना गंभीर और निंदनीय है। उन्होंने सवाल उठाया कि क्या हाल ही में MP से निकली राहुल गांधी की ‘भारत तोड़ो यात्रा’ में इस साजिश की तैयारी हुई? इस बात की जांच होनी चाहिए।

पूर्व मंत्री राजा पटेरिया के PM मोदी की हत्या वाले बयान पर कैबिनेट मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने भी पलटवार किया है, उन्हेांने कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह के बयान को धमकी माना जाता है। कांग्रेस में पीएम मोदी की लोकप्रियता से बौखलाहट है। सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को मौत का सौदागर कहा है, कांग्रेस देश में सम्प्रदायवाद बढ़ाना चाहती है।

read more: संविधान बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तत्पर रहें। देश के प्रधानमंत्री पर पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का विवादित बयान

read more: पूर्व गृह मंत्री की जमानत याचिका पर आज फैसला सुना सकती है अदालत, जानें पूरा मामला…