child fell in borewell rescue continues betul latest news in hindi

आखिर कब निकलेगा तन्मय! जिले की जनता सलामती की कर रही दुआ, प्रशासन और पुलिस फोर्स की टीम का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मंगलवार को गिरे मासूम तन्मय को 8 फीट गड्ढे से निकालने के लिए सरकार की सारी कोशिशें लगी हुई हैं। आज गुरुवार को जानकारों की माने तो रेस्क्यू का आखिरी दिन हो सकता है। राज्य और केंद्र सरकार की आपदा प्रबंधन की टीम रक्षा कार्य में लगी हुई हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 8, 2022 / 11:15 AM IST, Published Date : December 8, 2022/11:15 am IST

Child fell in borewell rescue continues betul latest news बैतुल- मंगलवार को गिरे मासूम तन्मय को 8 फीट गड्ढे से निकालने के लिए सरकार की सारी कोशिशें लगी हुई हैं। आज गुरुवार को जानकारों की माने तो रेस्क्यू का आखिरी दिन हो सकता है। राज्य और केंद्र सरकार की आपदा प्रबंधन की टीम रक्षा कार्य में लगी हुई हैं।

Read More:Himachal Pradesh Election Result 2022 Live : हिमाचल प्रदेश में मतगणना जारी, कांग्रेस ने बनाई बढ़त, बीजेपी हुई पीछे, निर्दलीयों पर टिकी दोनों पार्टी की निगाहें

36 घंटे से चल रहा रेस्क्यू

8 फीट गड्ढे में गिरे तन्मय को निकालने के लिए NDRF और SDRF की टीमें 38 घंटे से लगी हुई हैं, लेकिन अभी तक सफलता हांथ नहीं लगी हैं, तन्मय अभी भी गड्ढे के अंदर हैं। हालाकि आज 8 फीट गड्ढे को खोद कर निकालने का प्रयास किया जाएगा। जानकारों की माने तो आप तन्मय के बाहर आने की पूरी संभावना हैं।

Read More: Bhanupratappur By-poll Result : कांग्रेस उम्मीदवार सावित्री मंडावी 6000 से अधिक वोटों से आगे, जानिए क्या है ब्रम्हानंद नेताम का हाल

आई-टाइप बनाई जाएगी सुरंग

child fell in borewell rescue continues betul latest news सुरक्षा अधिकारियों की माने तो तन्मय को निकालने के लिए एक विशेष रक्षा रणनीति तैयार की गई हैं। इस नीति के अनुसार तन्मय को गड्ढे को बाहर निकालने के लिए आई आकार की सुरंग बनाई जाएगी। जिसके लिए टेकनिकल मेजरमेंट का काम शुरू हो गया हैं। फिलहाल अभी तीन फीट चट्टानो का तोड़ने के बाद सुरंग बानाने की प्रकिृया शुरू होगी।