Statement of Former Assembly Speaker Dr. Sitasharan Sharma

‘कांग्रेस सिर्फ सोशल मीडिया की पार्टी है जनता की पार्टी नहीं..’, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

Statement of Former Assembly Speaker Dr. Sitasharan Sharma on Congress Party पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 03:22 PM IST, Published Date : August 5, 2023/3:18 pm IST

बैतूल। जिला मुख्यालय के बडोरा इलाके में आज भाजपा पार्टी की ओर से विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस सम्मेलन में बैतूल विधानसभा के 6 मंडलों के भाजपा कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं।सम्मेलन में जिले के सभी पूर्व व वर्तमान सांसद और विधायक भी शामिल हो रहे हैं। प्रदेश स्तर से पूर्व विधान सभा अध्यक्ष डॉ. सीताशरण शर्मा इस कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सम्मिलित होने के लिए पहुंचे है।

READ MORE: भारी बारिश ने मचाई तबाही, अपने ही घरों में कैद हुए ग्रामीण, कई गांवों का संपर्क टूटा 

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के द्वारा भाजपा पार्टी पर किए जा रहे कटाक्षों को लेकर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीताशरण शर्मा का कहना है कि वो पिछले 20 वर्षों से सत्ता से बाहर थे 15 महीने के लिए उनकी सरकार आई थी, जिसमें वो कुछ कर नहीं पाए तो जबानी जमा खर्च के सिवाय कांग्रेस के पास कुछ भी नहीं है। उन्होने जनता से जितने भी वादे किए ये सारे वादे उन्होने पिछले भी पूरे नहीं किए और आगे भी जनता को भ्रमित करने का कार्य कर रहे है। वरिष्ठ नेता है उनको ये नही करना चाहिए साफ सुथरी बात करना चाहिए ये सिर्फ सोशल मीडिया की पार्टी है जनता की पार्टी नहीं है।

READ MORE: जल्द बदलेगी भिलाई पावर हाउस स्टेशन की तस्वीर, यात्रियों को मिलेंगी ये सुविधाएं… 

कार्यक्रम को लेकर सीताशरण शर्मा ने बताया कि पार्टी के निर्देश के अनुसार प्रत्येक विधान सभा में पार्टी के कार्यकर्ता का सम्मेलन आयोजन किया जाना है।उसी संदर्भ में आज कार्यकर्ताओ से बातचीत करने के लिए वे यहां पहुंचे है।सम्मेलन के माध्यम से हम कार्यकर्ताओं के साथ एक दूसरे से जुड़ेंगे और आगे के चुनाव के संबंध में रणनीति पर विचार करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

 

 

 
Flowers