CM Shivraj's big announcement

महाकाल लोक की तर्ज पर बनेगा भीलटदेव लोक, CM शिवराज का बड़ा ऐलान

CM Shivraj's big announcement : मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान खरगोन बड़वानी पहुंचे। जहां उन्होंने सिंचाई परियोजनाओं को लोकार्पण किया।

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 05:25 PM IST, Published Date : July 16, 2023/5:25 pm IST

CM Shivraj’s big announcement : खरगोन। मध्यप्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान खरगोन बड़वानी पहुंचे। जहां उन्होंने सिंचाई परियोजनाओं को लोकार्पण किया। इतना ही नहीं सीएम शिवराज सिंह ने खरगोन में बड़ी घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि महालोक की तर्ज पर भीलटदेव लोक बनाया जाएगा। शिखरधाम भीलट देव अद्भूत है। खरगोन बड़वानी जिले के लिए आज गौरव का दिन है। नागलवाडी और पाटी सिंचाई उद्वहन योजनाओ से कई गांवो में सिंचाई होगी। किसानों की जिंदगी बदलेगी। भाजपा सरकार ने आज से विकास पर्व शुरू किया है।

read more : सीमा हैदर को लेकर बड़ा खुलासा, किराए के इस घर में रहकर करती थी ये काम, डेढ़ महीने तक एजेंसियों को देती रही चकमा 

CM Shivraj’s big announcement : बता दें कि इस साल मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर बीजेपी जोरसोर से जीत हासिल करने के लिए जनता को लुभाने के लिए लगी हुई है। विगत कुछ दिन पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का भी अचानक भोपाल आए और बीजेपी के नेताओं के साथ बैठक हुई। बैठक में चुनाव को देखते हुए नई रणनीति बनाई गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें