Father sitting in protest on registration of FIR on District Vice President

Bhind news: बीजेपी जनपद उपाध्यक्ष पर FIR हुआ तो समर्थकों के साथ थाने में धरने पर बैठे पिता, महिला CEO पर कर रहे FIR दर्ज करने की मांग

बीजेपी जनपद उपाध्यक्ष पर FIR हुआ तो समर्थकों के साथ थाने में धरने पर बैठे पिता, महिला CEO पर कर रहे FIR दर्ज करने की मांग

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 01:49 PM IST, Published Date : March 18, 2023/1:48 pm IST

Father sitting in protest on registration of FIR on District Vice President: भिंड। जनपद पंचायत में महिला सीईओ और उपाध्यक्ष के बीच विवाद के बाद सिटी कोतवाली पुलिस ने बीजेपी के जनपद उपाध्यक्ष पर FIR दर्ज कर ली। जिसके बाद उपाध्यक्ष के पिता अपने समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंच गए और धरने पर बैठ गए। उन्होंने जनपद पंचायत सीईओ पर FIR दर्ज करने की मांग की है।

Read more: परेशानी का सबब बना बोरवेल.. नन्हे बच्चों पर मंडरा रहा खतरा, आखिर कब तक होंगे शिकार 

दरअसल, गुरुवार को जनपद पंचायत भिंड में सीईओ सुनीता शर्मा और उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के बीच तीखी बहस हो गई थी। इस दौरान सीईओ ने उपाध्यक्ष पर यह आरोप लगाया था कि उपाध्यक्ष ने उनके साथ बदसलूकी की है और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी है। उन्होंने इस बात की शिकायत एसपी से की थी, जिसके बाद सिटी कोतवाली में उनकी शिकायत पर से उपाध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई थी। इस बात की जानकारी जब जनपद उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के पिता अमर सिंह को लगी तो शुक्रवार को अपने समर्थकों के साथ सिटी कोतवाली पहुंचे और धरने पर बैठ गए।

Read more: सरकारी स्कूल के हेडमास्टर और शिक्षक की खुली पोल, शराब के नशे में बेसुध होकर करते थे ऐसा काम 

उपाध्यक्ष के पिता अमर सिंह का कहना है कि जनपद सीईओ के साथ ही उनके पति भी उनके समर्थन में आए थे और उनके साथ बंदूकधारी भी थे, इसलिए उन पर भी एफआईआर दर्ज की जाए। इस मामले में सीईओ सुनीता शर्मा ने कहा कि वे काफी डरी हुई है और उन पर काफी दबाब भी है। सीईओ के समर्थन में भिंड पहुंचे उनके पति डॉक्टर भूपेंद्र शर्मा ने भी बताया कि उनकी पत्नी के साथ इतना सब हो रहा है तो उनका आना बहुत जरूरी हो गया था। सिटी कोतवाली टीआई शिव सिंह का कहना है कि उन्होंने सीईओ की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers