Bhind BJP leader accused of molestation

Bhind News : विवादों में घिरे बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष, महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप, पुलिस जांच में जुटी..

Bhind BJP leader accused of molestation : भिंड में हमेशा सुर्खियों में रहने बाले बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रविसेन जैन अब विवादों में है।

Edited By :   Modified Date:  December 30, 2023 / 01:44 PM IST, Published Date : December 30, 2023/1:44 pm IST

Bhind BJP leader accused of molestation : भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड में हमेशा अपनी कार्यशैली से सुर्खियों में रहने बाले बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष रविसेंन जैन अब विवादों में है। इस बार उनके नजदीकी एक रिस्तेदार महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया है। जिसकी शिकायत कोतवाली थाने में की गई है। पुलिस ने भी मामले को गभीरता से लेकर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

read more : Panna News : रामलला के दर्शन करने पैदल की निकल पड़ा रामभक्त, 1700 किमी की यात्रा कर पहुंचेगा अयोध्या धाम.. 

Bhind BJP leader accused of molestation : दरअसल, रविसेन जैन विधानसभा चुनाव से लाइट में आए थे। जब उन्होंने बीजेपी से बगावत कर सपा से टिकट लेकर नामांकन भरा था। नामांकन वापसी के दिन रविसेन जैन नाट्कीय ढंग से बीजेपी के सपोर्ट में आ गए थे। हालांकि उनके द्वारा नामांकन नहीं खींचा गया परंतु वे बीजेपी की हर छोटी बड़ी सभा में शामिल होकर चुनावी मैदान से दूर रहे थे। इस दौरान भी वे विवादों से घिरे रहे थे। समाजवादी समर्थकों द्वारा उनके खिलाफ आरोप भी लगाए गए थे। इस बार शहर की गल्ला मंडी में रहने बाली एक महिला ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाने में आवेदन देकर शिकायत की है।

 

इस मामले में महिला ने पहले थाना प्रभारी सतेंद्र राजपूत से मुलाकात की। महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की पड़ताल पर थाना प्रभारी ने एसआई क्रांति राजपूत को केस सौंपा। महिला द्वारा शिकायत की पड़ताल के लिए रविसेन जैन को कोतवाली बुलाया गया। यहां महिला द्वारा की जाने वाली शिकायत की पड़ताल पुलिस द्वारा की गई। इस दौरान पुलिस ने कई बिन्दुओं पर रविसेन जैन से पूछताछ की। पुलिस पूरे मामले की जाँच में जुटी है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें