Bhind BJP leader's son's murder revealed

Bhind News : पुलिस ने BJP नेता के बेटे के हत्या का किया खुलासा, तीन महीने पहले वायरल की थी ये पोस्ट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Bhind BJP leader's son's murder revealed: भिंड में बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  March 10, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : March 10, 2024/6:13 pm IST

Bhind BJP leader’s son’s murder revealed : भिंड। मध्य प्रदेश के भिंड में बीजेपी नेता के बेटे की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी विशाल उर्फ मिक्कू भदौरिया ने हत्या की थी। बता दें कि आरोपी मिक्कू भदौरिया बूथ मंडल उपाध्यक्ष का बेटा है। दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों ने पुरानी विवाद को लेकर हत्या की थी। आरोपियों से मृतक प्रणाम जैन ने मारपीट की थी।

read more : CG Lok sabha election : टिकट वितरण को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में फूटा गुस्सा, इस लोकसभा में प्रत्याशी बदलने की मांग 

Bhind BJP leader’s son’s murder revealed : आरोपी ने सोशल मीडिया X पर पोस्ट किया था कि “खामोश जरूर है, लेकिन कमजोर नहीं”..”इंतजार करो आगे, नजारा बेहतरीन दिखाएंगे”..। बता दें कि आरोपी ने तीन महीने पहले ये पोस्ट वायरल की थी। वहीं 7 मार्च को दोस्त के साथ मृतक के होटल में कमरा बुक कराया था। इतना ही नहीं फर्जी आधार कार्ड के जरिए रूप बुक कराया गया था। 8 मार्च की सुबह 4 बजे होटल पहुंचकर गोली मारी थी। भागते समय आरोपियों की पिस्टल गिरी थी। पुलिस ने होटल के पीछे पिस्टल जब्त की थी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp