uncontrolled bus fell into the ditch

Bhind News: गोरमी से दिल्ली जा रही बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, दर्जनों यात्री गंभीर रुप से हुए घायल

Bhind News: गोरमी से दिल्ली जा रही बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, दर्जनों यात्री गंभीर रुप से हुए घायल uncontrolled bus fell into the ditch

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 08:58 AM IST, Published Date : July 25, 2023/8:55 am IST

भिंड : uncontrolled bus fell into the ditch भिंड में गोरमी से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस बुधारा पुल के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस सीधी खाई में जाकर गिरी। इस हादसे में नौ लोग घायल हुए हैं, जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि बस में करीब 30 से 40 यात्री सवार थे।

Bhind News: पिता के आंख के सामने ही कई टुकड़ों में बंटा बेटे का शरीर, इलाके में सनसनी, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल भिंड के गोरमी से कल करीब पौने सात बजे स्लीपर कोच बस लगभग चालीस सवारी को लेकर दिल्ली के लिए रवाना हुई। बस को चालक द्वारा तेज रफ्तार से चलाया जा रहा था। करीब पौने आठ बजे बस मुरैना सीमा के पास बुधारा पुल के पास पहुंचने से पहले अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक दर्जन से कम यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही गोरमी पुलिस मौके पर पहुंची।

Kondagaon News: मजदूरों से भरा टाटा-ऐस वाहन पलटा, 2 गर्भवती महिलाओं सहित दर्जनों मजदूर घायल

uncontrolled bus fell into the ditch पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सभी को ग्वालियर रेफर किया है। बस में बैठे यात्री सिद्धार्थ का कहना है कि मैं गोरमी से बैठकर स्लीपर कोच बस में दिल्ली जा रहा था। बस की रफ्तार तेज थी। अचानक बस पलटने से चीख पुकार मच उठी। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है और मुझे भी चोट आई है। वहीं दूसरा यात्री मेहगांव का रहने वाला राज का कहना है कि मैं दिल्ली जा रहा था। बस तीन बार उलट-पुलट होकर पलट गई।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें