Video of bullying of BJP MLA in City Kotwali premises goes viral

Bhind news: बीजेपी विधायक की दबंगई.. सिटी कोतवाली परिसर में की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

बीजेपी विधायक की दबंगई.. सिटी कोतवाली परिसर में की ऐसी हरकत, वीडियो वायरल Video of bullying of BJP MLA in City Kotwali premises goes viral

Edited By: , March 19, 2023 / 12:47 PM IST

भिंड। भिंड जिले से बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाहा की दबंगई भरी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जहां वे सीएसपी की गाड़ी पर लात रखकर खड़े हुए नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस दौरान उनके साथ देहात थाने के टीआई मौजूद रहे, लेकिन विधायक की इस हरकत पर उन्होंने भी कोई आपत्ति जाहिर नहीं की।

Read more:  जिला अध्यक्ष के खिलाफ FIR दर्ज, इस मामले में नगर पंचायत CMO ने लगाए गंभीर आरोप

दरअसल, शुक्रवार को जनपद पंचायत भिंड के उपाध्यक्ष शिवांकर सिंह के समर्थन में उनके पिता अमर सिंह समेत उनके समर्थक जनपद पंचायत की सीईओ सुनीता शर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग करते हुए सिटी कोतवाली में धरने पर बैठ गए थे। पुलिस के लिए ऐसे में मुश्किल खड़ी हो गई थी। कुछ देर बाद वहां पर भिंड से बीजेपी विधायक संजीव सिंह कुशवाहा भी पहुंच गए। यहां संजीव सिंह कुशवाह ने पुलिस से पूरे मामले को लेकर चर्चा की, लेकिन इस दौरान जो तस्वीर सामने आई वह संजीव सिंह कुशवाहा की दबंगई को दिखाने के लिए काफी है।

Read more: मंजू नेता का हाई वोल्टेज ड्रामा.. थाने में ऐसे कपड़े पहनकर गिरफ्तारी देने पहुंचे

संजीव सिंह कुशवाह सिटी कोतवाली के परिसर में मौजूद सीएसपी के सरकारी वाहन पर लात रखकर खड़े हुए नजर आए। विधायक संजीव सिंह कुशवाह मोबाइल पर बात करते रहे और अपना पैर सीएसपी की गाड़ी पर रखे रहे। खास बात यह है कि उनके बिल्कुल बगल से देहात थाने के टीआई सुधीर कुशवाहा भी खड़े हुए थे, लेकिन उन्होंने विधायक के इस रवैया पर कोई भी आपत्ति जाहिर नहीं की।  सिटी कोतवाली से सटा हुआ ही सीएसपी का ऑफिस है।

Read more: शराब बेचते-पीते पकड़े गए तो मिलेगी बड़ी सजा, जानकारी देने वाले को इनाम, यहां शराबबंदी पर बड़ा फैसला

विधायक संजीव सिंह कुशवाहा बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने थे, लेकिन उन्होंने बीएसपी को छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था और वर्तमान में वे बीजेपी में ही हैं। इस मामले में जब विधायक संजीव सिंह कुशवाहा से बात की गई तो विधायक ने कहा कि उन्होंने सिर्फ अपना पैर रखा था। इसमें क्या बड़ी बात हो गई। वे अपनी निजी गाड़ी पर भी अक्सर पैर रख लेते हैं उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने कुछ गलत किया है, लेकिन उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें