all party meeting today: मानसून सत्र से पहले आज होगी सर्वदलीय बैठक

विधानसभा के मानसून सत्र से पहले आज होगी सर्वदलीय बैठक, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

all party meeting today: विधानसभा के मानसून सत्र से पहले आज होगी सर्वदलीय बैठक, सरकार को घेरने की तैयारी में विपक्ष

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : September 12, 2022/9:30 am IST

all party meeting today: भोपाल। कल मंगलवार से मध्य प्रदेश का विधानसभा सत्र शुरू होने जा रहा है। इससे पहले सत्र की अवधि को लेकर चर्चा होगी। जिसे लेकर आज शाम 4 बजे विधानसभा में सर्वदलीय बैठक होने जा रही है। साथ ही सत्र को लेकर चर्चा की जाएगी। सर्वदलीय बैठ की अध्यक्षता विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम करेंगे। आज की इस बैठक में पक्ष और विपक्ष दोनों ही दल अपने-अपने दल की होने वाले विषयों पर चर्चा करेंगे। साथ ही विधानसभा अध्यक्ष सत्र को शांतिपूर्वक चलाने की अपील करेंगे।

ये भी पढ़ें- आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम ? अगले कुछ दिन जमकर बरसेंगे बदरा, अलर्ट जारी

एक दिन पहले खत्म हो सकता है सत्र

all party meeting today: गौरतलब, है कि मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र 13 से 17 सितंबर तक आयोजित किया जाने वाला है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 17 सितंबर को श्योपुर कूनो पालपुर दौरे के चलते सत्र एक दिन पहले यानी 16 को ही खत्म हो सकता है। इसकी वजह यह कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कुछ मंत्री कूनो में रहेंगे। आज ये भी तय हो जाएगा कि सत्र कितने दिन चलेगा। इससे पहले सत्र जुलाई में होने वाला था मानसून सत्र लेकिन नगरीय निकाय चुनाव के चलते आगे बढ़ा दिया गया था।

ये भी पढ़ें- Watch video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महिला की मौत का वीडियो, देखकर कांप उठेगी आपकी रूह, परिजनों ने कहा…

सरकार को घेरने की बनेगी रणनीति

all party meeting today: मंगलवार से शुरू हो रहे एमपी विधानसभा के मानसून सत्र से पहले आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक होगी। यह बैठक आज शाम 6 बजे पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर होगी। इस बैठक में मानसून सत्र के दौरान सरकार को घेरने के लिए रणनीति बनाई जाएगी। कांग्रेस विधायक दल की इस बैठक में सरकार को घेरने के लिए विधायकों को जिम्मेदारियां दी जाएगी। इस बैठक में प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी जेपी अग्रवाल भी शामिल होंगे और बैठक में मौजूद सभी लोगों से चर्चा करके आगे की रणनीति तैयार करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें