The video of the woman's death went viral on social media

Watch video : सोशल मीडिया पर वायरल हुआ महिला की मौत का वीडियो, देखकर कांप उठेगी आपकी रूह, परिजनों ने कहा…

video of the woman's death went viral : जिले से एक महिला का छत से कूदकर जाने देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 12, 2022/9:12 am IST

ग्वालियर : video of the woman’s death went viral : जिले से एक महिला का छत से कूदकर जाने देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला छत से नीचे गिरते हुए दिखाई दे रही है। यह घटना हजीरा के चार शहर का नाका की है। मृतका से उसका पति व अन्य ससुराल वाले 2 लाख रुपए की मांग कर रहे थे। जब डिमांड पूरी नहीं हुई तो उसे प्रताड़ित किया जाता था। प्रताड़ना से तंग आकर उसने यह कदम उठाया। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी पति व ससुराल वालो पर मामला दर्ज कर किया है।

यह भी पढ़े : आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम ? अगले कुछ दिन जमकर बरसेंगे बदरा, अलर्ट जारी 

जनवरी 2020 में हुआ था विवाह

video of the woman’s death went viral : दरअसल, भिंड के ऊमरी निवासी 25 वर्षीय सीमा सिंह भदौरिया का विवाह जनवरी 2020 में ग्वालियर हजीरा थाना क्षेत्र के चार शहर का नाका निवासी अंकित उर्फ अनिरूद्ध सिंह तोमर से हुआ था। विवाह में अनिरूद्ध के परिजन की मांग के अनुसार सीमा के पिता खर्च किया था। शादी के कुछ माह तक तो सब ठीक रहा। लेकिन उसके बाद सीमा का पति सहित अन्य परिजन उसे मायके से दहेज में दो लाख रुपए और बाइक लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे।

यह भी पढ़े : ‘धरना-प्रदर्शन की अनुमति मिली तो ठीक, वरना होगा आंदोलन’ शिक्षक संघ ने किया अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान, जानें वजह 

जांच के दौरान सामने आया वीडियो

video of the woman’s death went viral : जब उसने मायके से दहेज लाने से इनकार किया तो उसकी मारपीट करने लगे। आए दिन उसे बंधक बनाकर पीटा जाता था। जिससे वह तंग आ चुकी थी। परेशान होकर सीमा ने दो मंजिला मकान से छलांग लगाकर जान दे दी। इस घटना के संबंध पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि तभी मौत का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर सामने आया। जिसमें साफ दिख रहा है कि महिला दो मंजिल से नीचे गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई।

यह भी पढ़े : एक बार फिर बारिश ने दिखाया तबाही का मंजर, सड़कों के कई जगहों पर गिरा मलबा, अलर्ट जारी 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

video of the woman’s death went viral : घायल महिला को जब इलाज के लिए जयारोग्य अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। फुटेज में महिला गिरते तो दिखी है। लेकिन ऊपर से वह कूदी या उसे फेंका गया यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। यही कारण है कि परिजन ने उसकी मौत की परिस्थितियो को संदिग्ध बताते हुए हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने जांच के बाद पति अंकित उर्फ अनिरूद्ध तोमर, सास सुनीता, ससुर श्रीनिवास व देवर आशु तोमर के खिलाफ दहेज एक्ट व गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक