Bhopal Dog ​​Attacks: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, दो बच्चों पर किया अटैक, घटना का CCTV फुटेज आया सामने |

Bhopal Dog ​​Attacks: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, दो बच्चों पर किया अटैक, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Bhopal Dog ​​Attacks: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, दो बच्चों पर किया अटैक, घटना का CCTV फुटेज आया सामने

Edited By :   Modified Date:  April 25, 2024 / 10:44 AM IST, Published Date : April 25, 2024/10:41 am IST

भोपाल। Bhopal Dog ​​Attacks: मध्यप्रदेश में इन दिनों आवारा कुत्तों ने आतंक मचाया हुआ है। राजधानी भोपाल में आवारा कुत्तों का आतंक थम नहीं रहा है। बुधवार को फिर से एक आवारा कुत्ते ने दो बच्चों सहित एक युवक पर हमला कर दिया। जिससे इस हमले में दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। कुत्ते की इस आतंक का वीडियो पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। कुत्ते के इस हमले के बाद से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई है।

Read More: Bhopal News: बहुचर्चित होटल में युवती की हत्या के मामले में आरोपी महक यादव को मिली राहत, जिला कोर्ट ने दी जमानत 

Bhopal Dog ​​Attacks: दरअसल, राजधानी भोपाल में आवारा कुत्तों ने आतंक मचा रखा है। एक बार फिर कुत्ते ने एक बच्चे को निशाना बनाया है। घटना राजधानी के जहांगीराबाद की है। जहां अपनी मां के साथ जा रहे दो बच्चों पर आवारा कुत्ता लपक गया और उसने एक बच्चे को जमीन पर पटक लिया, दूसरी तरफ से आ रही एक बच्ची को भी निशाना बनाया। घटना में मासूम बच्चे को कुत्ते ने लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बच्चों को कुत्ते से छुड़ाया। वहीं आवारा कुत्ते के आतंक की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया गया कि इससे पहले भी राजधानी भोपाल में कुत्ते बच्चों को अपना निशाना बना चुके हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp