Mahendra Singh on Loksabha Election 2024

Loksabha Election 2024: लोकसभा प्रत्याशी लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट, जनसंपर्क अभियान करने आए मंत्री ने कही ऐसी बात

Mahendra Singh on Loksabha Election 2024 लाभार्थी जनसंपर्क अभियान के दौरान IBC24 से बोले बीजेपी लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह

Edited By :   |  

Reported By: Vivek Pataiya

Modified Date:  March 2, 2024 / 01:57 PM IST, Published Date : March 2, 2024/1:52 pm IST

Mahendra Singh on Loksabha Election 2024: भोपाल/विवेक पटैया। मध्यप्रदेश बीजेपी लोकसभा चुनाव में जुटी हुई है। लाभार्थी जन सम्पर्क अभियान में आज मप्र के लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह भोपाल के वार्ड क्रमांक 20 के बूथ क्रमांक 7 पर पहुंचे और केंद्र सरकार और राज्य सरकार के हितग्राहियों से संवाद किया। राजधानी के सिलावट पूरा दाल मील, सब्जी मंडी में घर-घर जाकर संवाद किया केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। डॉ महेंद्र सिंह ने इस दौरान दीवार लेखन भी किया।

Mahendra Singh on Loksabha Election 2024: इस दौरान IBC24 से खास बातचीत में बीजेपी लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ महेंद्र सिंह ने कहा कि लाभार्थी संपर्क अभियान पूरे देश में चल रहा है। मप्र में भी केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के ढाई करोड़ लाभार्थी है उनसे संपर्क कर रहे है। मैं भी मोदी जी का प्रणाम लेकर जनता के पास जा रहा हूं। मोदी जी की गारंटी पर सबका भरोसा है।

Mahendra Singh on Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव तैयारियों पर डॉ महेंद्र सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता तैयार है, जनता तैयार है, 29 सीटों पर कमल खिलेगा। भाजपा जीतेगी मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बनेंगे। लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट पर डॉ महेंद्र सिंह ने कहा कि प्रत्याशियों की घोषणा जल्दी कर रहे है। केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा जल्द ही आपके सामने प्रत्याशी होंगे। लोकसभा प्रत्याशी बहुत अच्छे लोग होंगे। मौजूदा सांसदों के टिकट काटने के सवाल पर बोले डॉ महेंद्र सिंह यह नेतृत्व का निर्णय है नेतृत्व करेगा।

ये भी पढ़ें- How To Reduce Thighs Fat: मोटी थाईस के कारण जींस पहनने में आती है शर्म, तो चुटकियों में करें खत्म

ये भी पढ़ें- Vitamin Food: आज ही शुरू कर दें इन चीजों का सेवन, नहीं तो इस गंभीर बिमारी के हो सकते है शिकार

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें