Kushabhau Thackeray's birth anniversary: मनाई गई पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की जयंती

राजधानी में बीजेपी ने मनाई पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की जयंती, ठाकरे को बताया प्रेरणास्रोत

Kushabhau Thackeray's birth anniversary: राजधानी में बीजेपी ने मनाई पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष की जयंती, ठाकरे को बताया प्रेरणास्रोत

Edited By: , August 19, 2022 / 05:04 PM IST

Kushabhau Thackeray’s birth anniversary: भोपाल। आज राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती मनाई गई। बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा सहित अन्य ने श्रद्धासुमन अर्पित किए। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने अबकी बार 200 पार का नया नारा दिया। ठाकरे की स्मृति में दिया नारा आपकी बार 200 पार करेंगे। उन्होंने कहा कि कई बार पिटा, पूरा शरीर चोटिल हो चुका है। ऐसे ही राजनीति नहीं होती। कुछ करना पड़ता है कुछ खोना पड़ता है। ठाकरे जी से बड़ा प्रेरणास्रोत नहीं।

ये भी पढ़ें- प्रदेश में थर्ड फ्रंट के रूप में उभर रही ये पार्टी, आगामी विधानसभा की जानें क्या है तैयारी

ठाकरे की श्रीकृष्ण से तुलना

Kushabhau Thackeray’s birth anniversary: सीएम शिवराज ने गीता के निष्काम कर्मयोग की तरह दार्शनिक अंदाज में कहा कि रोते रहने से काम नहीं चलता। हर चीज हमारे अनुकूल नहीं होती। सोचता रहता हूं, शिवराज घमंडी तो नहीं हुआ। गड़बड़ी पर बुलडोजर चलेगा, आचरण व्यवहार से किसी परेशानी ना हो। सबके अंदर कार्यकर्ता का भाव रहे। कुशाभाऊ ठाकरे से भगवान कृष्ण की तुलना करते हुए कहा कि श्रीकृष्ण जी ने अपने लिए कुछ नहीं किया उसी तरह ठाकरेजी ने भी अपने लिए कुछ नहीं किया। कहा कि चाहते तो भगवान कृष्ण राजा बनते। वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने भी कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती पर उनकी जन्म शताब्दी पर कार्यक्रम को लेकर जानकारी दी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें