Aam Aadmi Party preparing for assembly elections: प्रदेश में थर्ड फ्रंट है तैयारी

प्रदेश में थर्ड फ्रंट के रूप में उभर रही ये पार्टी, आगामी विधानसभा की जानें क्या है तैयारी

Aam Aadmi Party preparing for assembly elections: प्रदेश में थर्ड फ्रंट के रूप में उभर रही ये पार्टी, आगामी विधानसभा की जानें क्या है तैयारी

Edited By: , August 19, 2022 / 04:51 PM IST

Aam Aadmi Party preparing for assembly elections: भोपाल। नगरी निकाय चुनाव से मध्यप्रदेश में धमाकेदार एंट्री करने वाली आम आदमी पार्टी अब मध्यप्रदेश में मिशन 2023 में जुट गई है। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर बीजेपी-कांग्रेस तो तैयारियां कर रही है। वही इस बार तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी दोनों पार्टियों की चुनावी रणनीति का हिस्सा है। क्योकिं प्रदेश के दोनों प्रमुख दल के अलावा अब आम आदमी पार्टी भी पूरे दमखम से चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। नगरीय निकाय चुनाव में आप की जोरदार एंट्री से संगठन उत्साहित है। पार्टी को उम्मीद से ज्यादा पार्षद और महापौर की सीट मिलने को प्रदेश में जोरदार एंट्री माना जा रहा है। इसीलिए अब आप ने प्रदेश में संगठन को बढ़ाने के लिए काम करना शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें- सलाखों के पीछे बाबा कैदियों को सिखा रहे मिर्ची यज्ञ, जानकारी पूछने पर बंदी को दिया बड़ा ही अनोखा जवाब

सभी विधानसभा में आप उतारेगी प्रत्याशी

Aam Aadmi Party preparing for assembly elections: प्रदेश में 2023 में विधानसभा चुनाव होना है। इसके लिए आम आदमी पार्टी अब प्रदेश के दिग्गज नेताओं के गढ़ में सेंध लगाने की तैयारी कर रही है। मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में आम आदमी पार्टी सभी 230 विधानसभा में अपने केंडीडेट खड़ा करेगी और बीजेपी कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के गढ़ में खासी तैयारी हो रही है। जिससे दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर दिग्गजों को उनके घर में ही घेरा जा सके। वहीं आप की एंट्री से कांग्रेस को काफी चिंता है यही कारण है कि आम आदमी पार्टी को बीजेपी की बी टीम कहने वाली कांग्रेस अब मुखर होकर आप पर हमला बोल रही है।

ये भी पढ़ें- मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक करने राजधानी आ रहे केंद्रीय गृह मंत्री, जानें क्या रहेगा कार्यक्रम

बयान पर आपत्ती

Aam Aadmi Party preparing for assembly elections: कांग्रेस विधायक पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि मप्र में न आम पार्टी चलेगी न जाम पार्टी चलेगी। बीजेपी और कांग्रेस में ही संघर्ष है। इस संघर्ष में बीजेपी को शिकस्त मिलेगी और कमलनाथ जी के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। वहीं बीजेपी ने पीसी शर्मा के बयान पर ही आपत्ति जता दी और कहा कि हर पार्टी का लोकतांत्रिक अधिकार है। चुनाव लड़ना,आम आदमी पार्टी ने कहा है कि पूरे दमखम के साथ 230 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं पीसी शर्मा के बयान पर भी आप पार्टी ने आपत्ति जताई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें