BJP-Congress Targets Female Voters

चुनाव से पहले महिलाओं को साधने में जुटी कांग्रेस, बीजेपी ने हमला करते हुए कहा- जो टंच माल कहे वो क्या सम्मान करेंगे महिलाओं का

बीजेपी ने हमला करते हुए कहा- जो टंच माल कहे वो क्या सम्मान करेंगे महिलाओं का! BJP-Congress Targets Female Voters

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2023 / 11:08 AM IST, Published Date : May 10, 2023/11:08 am IST

भोपाल: आगामी चुनाव को लेकर कांग्रेस पुरजोर तरीके से जुट गई है। कांग्रेस ने नारी सम्मान योजना अभियान का आगाज किया है, अभियान के जरिए कांग्रेस महिलाओँ में पैठ बनाने की कोशिश में हैं।

Read More: CG Board 10th-12th Result 2023: कुछ ही देर में जारी होगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट, टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर से भी जानें Result

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में नारी सम्मान योजना अभियान का आगाज कर दिया है। इस योजना के तहत कांग्रेस सत्ता में आने पर 500 रुपए में सिलेंडर और 1500 रुपये महीना महिलाओं को देगी। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा की जनता मुझे बोट नहीं बल्कि प्यार देकर संसद भेजती है। इस दौरान पीसीसी चीफ बीजेपी पर जमकर बरसे और कहा कि बीजेपी लाडली बहना योजना अपने पाप धोने के लिए लाई है। सरकार अपने काम-काज का हिसाब देने से बच रही है।

Read More: ‘गैस सिलेंडर देखें, नमस्कार करें और फिर वोट डालने जाएं’, कांग्रेस प्रमुख का बड़ा बयान 

वहीं कांग्रेस के अभियान पर बीजेपी ने हमला बोल दिया है। बीजेपी ने कहा है कि कांग्रेस ने महिलाओं के साथ फिर से फरेब की शुरूआत की है। 5 साल पहले कर्जमाफी के नाम का फरेब किसानों के साथ कर चुकी है, जो टंच माल महिला को कहें, जो महिलाओं को बेवकूफ कहें वो क्या महिलाओं का सम्मान करेंगे।

Read More: महंगी होगी देसी और अंग्रेजी शराब, मंत्रिमंडल ने नई आबकारी नीति 2023-24 को दी मंजूरी 

महिलाओं तक अभियान की जानकारी देने के लिए कांग्रेस ने प्रदेश के हर जिले में प्रेस कांफ्रेंस की है। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि जनता किस पर भरोसा करेगी।

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक