बीजेपी नेता का बड़ा बयान, हनुमान जयंती में शोभायात्रा को अल्पसंख्यक बस्ती से जाने की अनुमति नहीं मिली तो...मोहर्रम और ताज़ियों को भी न मिले इजाजत |

बीजेपी नेता का बड़ा बयान, हनुमान जयंती में शोभायात्रा को अल्पसंख्यक बस्ती से जाने की अनुमति नहीं मिली तो…मोहर्रम और ताज़ियों को भी न मिले इजाजत

BJP leader's big statement :

Edited By :   Modified Date:  April 5, 2023 / 07:44 PM IST, Published Date : April 5, 2023/7:44 pm IST

BJP leader’s big statement on shobhayatra: भोपाल। देश के कुछ राज्यों में रामनवमी के दिन हुई हिंसा के बाद भोपाल प्रशासन ने शहर के काजी कैंप रूट पर हनुमान जयंती पर निकलने वाली शोभायात्रा की इजाजत नहीं दी है। जिससे हिंदू संगठनों में नाराजगी व्याप्त है। शोभायात्रा की इजाजत ना देने पर मध्य प्रदेश के बीजेपी के वरिष्ठ नेता जयभान सिंह पवैया ने भी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा कि अगर हिंदू शोभायात्रा को अल्पसंख्यक बस्ती से इजाजत नहीं मिली तो मोहर्रम और ताज़ियों को भी हिंदू बस्तियों से जाने की इजाज़त नहीं मिलनी चाहिए।

बीजेपी नेता व पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- किसी भी राज्य का प्रशासन यदि हनुमान जयंती की शोभा यात्राओं को अल्पसंख्यक बस्तियों से जाने की इज़ाजत नहीं दे रहा है तो फिर वह यह भी तय करे कि मोहर्रम और ताजियों के जुलूस हिंदू बस्तियों या बाज़ारों से निकालने की इजाज़त नहीं दी जाएगी। क़ानून और नियमों की कसौटी दोहरी नहीं हो सकती।

जयभान सिंह पवैया के ट्वीट पर सियासत शुरू हो गई है, MP कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अजय सिंह यादव का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि हनुमान जयंती के जुलूस को अनुमति ना मिलना गंभीर विषय है। हिंदू धर्म के कार्यक्रम को अनुमति ना मिलना सरकार का दोहरा रवैया है। पूरे प्रदेश में हनुमान जयंती के जुलूस को पर्याप्त सुरक्षा दी जाए।

read more: Indore Murder Case : ट्रांसपोर्ट कारोबारी की हत्या के बाद हंगामा। जूनी इंदौर इलाके में देर रात हुई थी हत्या

read more:  बहन ने निगल लिया पूरा मोबाइल फोन, भाई से लड़ाई के बाद उठाया खतरनाक कदम, हुआ ये हाल