छत्तीसगढ़ विधानसभा: सिंहदेव की गैरहाजिरी में मंत्री अकबर ने सदन में दिया जवाब, विपक्ष बोला किसने दिया ये अधिकार |

छत्तीसगढ़ विधानसभा: सिंहदेव की गैरहाजिरी में मंत्री अकबर ने सदन में दिया जवाब, विपक्ष बोला किसने दिया ये अधिकार

इस मामले पर संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि टीएस​ सिंहदेव के पत्र में इस्तीफे का उल्लेख नहीं है। वहीं इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, कि पत्र में पद छोड़ने का जिक्र है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 21, 2022/3:25 pm IST

Chhattisgarh Legislative Assembly: रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज पंचायत मंत्री TS सिंहदेव की अनुपस्थिति में मंत्री अकबर ने सदन में जवाब दिया। इसे लेकर भाजपा के सदस्यों ने आपत्ति जताई। विपक्ष ने सवाल उठाते हुए कहा कि मोहम्मद अकबर को किसने अधिकृत किया है, मुख्यमंत्री स्पष्ट करें। इस मामले पर संसदीय कार्यमंत्री रविन्द्र चौबे ने कहा कि टीएस​ सिंहदेव के पत्र में इस्तीफे का उल्लेख नहीं है। वहीं इस मामले पर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा, कि पत्र में पद छोड़ने का जिक्र है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more:  सेहत सुधारने खर्च होंगे करोड़ों रुपए, स्वास्थ्य मंत्री बोले— बदल जाएगी सरकारी अस्पतालों की सूरत

Chhattisgarh Legislative Assembly:  बता दें कि आज छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र का दूसरा दिन है। वहीं आज खाद के मामले में लाए गए स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान पूर्व CM डॉ रमन सिंह ने कहा कि बिना रकबा बढ़े डिमांड बढ़ रही है, खाद का पर्याप्त स्टॉक है, उसे सोसायटी में होना चा​हिए, न कि व्यापारी के पास।

read more: वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमन्स ने कहा, हमें पूरे 50 ओवर तक बल्लेबाजी करनी होगी