CM Shivraj Road Inspection

CM Shivraj Road Inspection: राजधानी की खस्ता सड़कों को लेकर सीएम नाराज, रिस्टोरेशन में लापरवाही के लिए ठेकेदारों पर कार्रवाई के निर्देश …जानें

CM Shivraj Road Inspection CM angry about the crumbling roads of the capital, instructions for action on contractors for negligence सीएम शिवराज सिंह ने कल देर रात राजधानी की सड़को की समीक्षा पर निकले थे। राजधानी भोपाल की सड़को की खस्ता हालत देख कर शिवराज सिंह ने आज सुबह 7 बजे विभिन्न विभागो की मीटिंग बुलाई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : October 26, 2022/10:09 am IST

CM Shivraj Road Inspection भोपाल – सीएम शिवराज सिंह ने कल देर रात राजधानी की सड़को की समीक्षा पर निकले थे। राजधानी भोपाल की सड़को की खस्ता हालत देख कर शिवराज सिंह ने आज सुबह 7 बजे विभिन्न विभागो की मीटिंग बुलाई थी। मीटिंग में सड़कों की हालत खराब होने को अधिकारियों को डपट लगाई हैं। सीएम ने आज नगर निगम और पीडब्ल्यूडी की बैठक आयोजित कर सड़को की खस्ता हालत के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
Read More:कुकुर तिहार: यहां धूमधाम से की जाती है कुत्तों की पूजा, मान्यता ऐसी जिसे जानकर हो जाएंगे दंग 

रिस्टोरेशन को लेकर कही ये बात

CM Shivraj Road Inspection राजधानी की सड़को की खराब हालत को देख कर सीएम शिवराज ने रिस्टोरेशन ना करने को लेकर नाराजगी जताई हैं। रिस्टोरेशन के ठेकादारों के खिलाप कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है। वहीं अगर अधिकारियों की माने तो सड़कों की हालत बारिश के कारण हुई हैं। जिसकी मरम्मत काम चल रहा हैं। लेकिन किसी भी प्रकार की यातायात रोक के बिना कार्य करने में समय लगता हैं। जिसके कारण राजधानी की सड़को की हालत खराब बताई हैं। अधिकारियों के इस बयान को सुनते ही, सीएम शिवराज डपट लगाते हुए कहा कि, परिवहन व्यस्था को सुचारु रुप से चलाने के लिए अच्छी सड़कों का होना आवश्यक हैं। आप व्यवस्था को अपने हांथ में लेकर जल्द से जल्द काम शुरु करवाइए।

Read More: विवादों में घिरी फिल्म राम सेतु , मूवी को लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ने कही ये बात 

15 दिनों के बाद फिर होगी बैठक

CM Shivraj Road Inspection सड़कों की मरम्मत का काम शुरु करने के 15 बाद सीएम ने रीव्यू मीटिंग रखी हैं। जिसमें समीक्षा की जाएगी कि कितना काम किया गया हैं। भोपाल की सड़क व्यवस्था को लेकर विपक्षी नेताओं ने भी आपत्ति जताई थी। जिसके बाद कुछ हद तक काम किया गया था। लेकिन पूरा ना होने कारण ये स्थिति आई हैं। आपको वो वाक्या याद होगा। जब भोपाल की ही एक सड़क बारिश के मौसम में जमीन से अंदर समा गई थी। हालाकि सीएम शिवराज ने उसके बाद इस मुद्दे पर काम किया लेकिन फिर भी कसर तो रह ही  गई थी।

Read More: कुर तिहार: यहां धूमधाम से की जाती है कुत्तों की पूजा, मान्यता ऐसी जिसे जानकर हो जाएंगे दंग 

Summary : सीएम शिवराज सिंह ने कल देर रात राजधानी की सड़को की समीक्षा पर निकले थे। राजधानी भोपाल की सड़को की खस्ता हालत देख कर शिवराज सिंह ने आज सुबह 7 बजे विभिन्न विभागो की मीटिंग बुलाई थी। मीटिंग में सड़कों की हालत खराब होने को अधिकारियों को डपट लगाई हैं। सीएम ने आज नगर निगम और पीडब्ल्यूडी की बैठक आयोजित कर सड़को की खस्ता हालत के जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

 
Flowers