Shivraj Cabinet Last Meeting 2023

Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: इस टर्म कि अंतिम कैबिनेट बैठक हुई खत्म, मंत्री मिश्रा ने दी जानकारी, जानें क्या हुआ आज की मीटिंग में…

Shivraj Cabinet Last Meeting 2023 शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयानकहा इस टर्म कि अंतिम बैठक हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 30, 2023 / 01:46 PM IST, Published Date : November 30, 2023/1:46 pm IST

Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में नई सरकार के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 3 तारीख तो राज्य को नई सरकार मिल जाएगी। इससे पहले आज 30 नवंबर को मंत्रालय में वर्तमान सरकार की ये अंतिम बैठक थी। आज की इस बैठक में सीएम शिवराज ने आज की बैठक में मंत्रियों के साथ सभी एसीएस, पीएस और सचिवों को बुलाया था। हालांकि इस बैठक का कोई एजेंडा नहीं था।

Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: कैबिनेट की बैठक खत्म होने के बाद प्रदेश के वर्तमान गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जानकारी दी। मिश्रा ने कहा कि इस टर्म कि अंतिम बैठक हो गई है। पौने चार साल में ऐतिहासिक काम किया, मुख्यमंत्री तो हमारे ऐतिहासिक है ही, इतने लंबे समय तक मध्य प्रदेश में कोई मुख्यमंत्री नहीं रहा। इस दौरान कोरोना काल पर चर्चा हुई। जिसमें सीएम शिवराज सिंह ने खुद बताया कि कोरोना काल में जब हम सरकार में आए थे और जो मजदूरों की सेवा की वह ऐतिहासिक काम था।

Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: बैठक में बीजेपी सरकार की गरीब कल्याण योजना और लाडली बहन योजना का जिक्र करते हुए कहा कि ये नवाचार मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में हुए वह पूरे देश ने स्वीकार की। इसके बाद मुख्यमंत्री ने मंत्रियों का और मंत्रियों ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। दूसरी महिला मुख्य सचिव बनाए जाने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है उनका स्वागत है।

Shivraj Cabinet Last Meeting 2023: इस दौरान जब उनसे एमपी के एग्जिट पोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है। मैं आपको बता रहा हूं मेरा एग्जिट पोल सुन लीजिए मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। सवा सौ से डेढ़ सौ के बीच में हम सीट ला ही रहे है। जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है।

ये भी पढ़ें- Exit Poll Results 2023: पांचों राज्यों में जनता किसकी करेगी ताजपोशी, आज EXIT POLL, यहां देखें सटीक नतीजे

ये भी पढ़ें- Shivraj Cabinet Baithak: एमपी के मंत्रालय में मंत्री और अधिकारियों का लगा मेला, जानें क्या है आज खास

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें