Confirmed! Kamalnath Will Join BJP: कमलनाथ के आवास से मिला भाजपा में शामिल होने के संकेत, सज्जन सिंह वर्मा ने भी कह दिया- राम राम | Kamalnath Will Leave Congress today

Confirmed! Kamalnath Will Join BJP: कमलनाथ के आवास से मिला भाजपा में शामिल होने के संकेत, सज्जन सिंह वर्मा ने भी कह दिया- राम राम

Confirmed! Kamalnath Will Join BJP: कमलनाथ के आवास से मिला भाजपा में शामिल होने के संकेत, सज्जन सिंह वर्मा ने भी कह दिया- राम राम

Edited By :   Modified Date:  February 18, 2024 / 12:13 PM IST, Published Date : February 18, 2024/12:13 pm IST

भोपाल: Confirmed! Kamalnath Will Join BJP  मध्य प्रदेश की सियासत में पिछले दो दिन से घमासान मचा हुआ है। ऐसा इसलिए क्यों कि पूर्व सीएम कमलनाथ और नकुलनाथ कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने का मन बना चुके हैं। दोनों नेता देश की राजधानी दिल्ली पहुंच चुके हैं और कहा जा रहा है कि आज ही दोनों भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। बताया जा रहा है कि कमलनाथ के साथ करीब 10 विधायक और कई नेता भी भाजपा की सदस्यता ले सकते हैं। लेकिन दूसर ओर कई ऐसे संकेत भी मिल रहे हैं जो ये बता रहे हैं कि कमलनाथ ने लगभग भाजपा ज्वॉइन करने की पूरी तैयारी कर ली है।

Read More: Vidyasagar Maharaj: आचार्य विद्यासागर महाराज के निधन पर आधे दिन का राजकीय शोक घोषित, मंत्री काश्यप जाएंगे डूंगरपुर

Confirmed! Kamalnath Will Join BJP  प्रदेश में मचे सियसी घमासान के बीच एक बड़ा अपडेट आया है। जी हां कमलनाथ के आवास में जय श्री राम का झंडा लगाया गया है। वहीं, खबर ये भी है कि कमलनाथ के आवास में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ऐसे में एक बार फिर कयास लगाया जा रहा है कि कमलनाथ ने तय कर लिया है कि अब कांग्रेस से कोई नाता नहीं है और वो भाजपा में शामिल होने वाले हैं। हालांकि अभी तक कमलनाथ और नकुलनाथ ने अधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की है।

Read More: Jatigat Janganana News: बिहार के बाद अब इस राज्य में भी होगी जातिगत जनगणना.. CM का ट्वीट “जिसकी जितने हिस्सेदारी…”

दूसरी ओर कमलनाथ खेमे के नेता माने जाने वाले सज्जन सिंह वर्मा ने भी आज अपने सोशल ​मीडिया अकाउंट पर जय श्री राम वाला पोस्ट किया है। सज्जन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि ”तेरे राम , मेरे राम तुझमे भी राम मुझमें भी राम जय श्री राम”! बता दें कि सज्ज​न सिंह वर्मा ने कल भी कमलनाथ के भाजपा में जाने की खबरों को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा था कि कमलनाथ जो भी फैसला लेंगे वो राष्ट्रहित में लेंगे और कमलनाथ जिसके साथ रहेंगे मैं भी उनके साथ रहूंगा। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि राजनीति आदमी मान, सम्मान और प्रतिष्ठा के लिए करता है।

Read More: Namo Poshan: स्कूलों में अब मध्यान भोजन से पहले मिलेगा नाश्ता, आगामी शिक्षा सत्र में होगी नमो पोषण की शुरुआत

दूसरी ओर कांग्रेस ने आज पिछले पांच साल में पार्टी छोड़ने वालों की सूची जारी की है, जिसमें सिंधिया सहित कई दिग्गजों का नाम शामिल है। कांग्रेस ने 62 नेताओं की लिस्ट जारी करते हुए ये बताया है कि कांग्रेस छोड़ बीजेपी गए 62 नेताओं में से सिंधिया, तुलसी सिलावट, गोविंद सिंह राजपूत, प्रद्युम्न सिंह तोमर समेत 7 ही ऐसे नेता हैं जो बीजेपी में चमके हैं। जबकि 55 नेताओं का करियर बीजेपी में जाने के बाद खत्म हो गया है।

Read More: Kamalnath Ke aane Se BJP ko Hoga Fayda: कमलनाथ भाजपा के लिए क्यों है जरूरी…किस टारगेट की ओर आगे बढ़ रहे मोदी-शाह…पार्टी को होगा क्या फायदा?

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp