Congress appoints 65 district presidents in Scheduled Castes Department

MP News: कांग्रेस ने की अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्षों की नियुक्ति, यहां देखें किसे कहां मिली नई जिम्मेदारी

Congress appoints 65 district presidents in Scheduled Castes Department कांग्रेस ने अनुसूचित जाति विभाग में 65 जिला अध्यक्षों की नियुक्ति की

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 07:50 AM IST, Published Date : February 3, 2023/7:48 am IST

Congress appoints 65 district presidents in Scheduled Castes Department:भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अनुसूचित जाती विभाग के जिला अध्यक्षों की नियुक्ति कर दी है। पूर्व सीएम कमलनाथ की अनुशंसा पर कमेटी के अध्यक्ष द्वारा एआईसिसी के अनुसूसूचित जाती विभाग द्वारा तत्काल रूप से ये नियुक्तियां की गई है। जिसके लिए आदेश भी जारी हो चुके हैं। बता दें कि कुणाल गजभिये को भोपाल ग्रामीण का जिलाध्यक्ष बनाया गया है।

Aaj ka Mausam: कहर बरपाएगी हाड़ कंपा देने वाली ठंड, कई जिलों में होगी भारी बारिश तो कहीं बर्फबारी की चेतावनी

रमेश घाटे इंदौर शहर के नए जिलाध्यक्ष बने हैं, वहीं ग्रामीण क्षेत्र के लिए भूपेन्द्र चौहान को ये जिम्मेदारी सौंपी गई है। सीहोर के नए जिलाध्यक्ष संतोष गौर हैं। पन्ना के नए जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह जाटव, उज्जैन शहर के राकेश गिरजे और उज्जैन ग्रामीण के कैलाश बगाना हैं।

किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी! आज खाते में आएंगे इतने पैसे, मुख्यमंत्री ऑनलाइन करंगे ट्रांसफर

Congress appoints 65 district presidents in Scheduled Castes Department: नीमच की जिम्मेदारी महेश बीरवाल, शिवपुरी की दीपक अहिरवार और डींडोरी की महेंद्र झारिया को सौंपी गई है। ग्वालियर ग्रामीण के लिए इंजि कुदीप टेगौर और शहरी क्षेत्र के लिए सत्येन्द्र नागर को चुना गया है। रीवा में शिवलाल साकेत इस पद को ग्रहण करेंगे। जबलपुर के नए जिलाध्यक्ष शहरी क्षेत्र के लिए रवि सेलानी हैं और ग्रामीण क्षेत्र के लिए मनोज वंशकार हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers