Mona sustani join BJP

चुनावी साल में कांग्रेस को बड़ा झटका! दिग्विजय खेमे की दिग्गज नेता ने थामा बीजेपी का दामन

Mona sustani join BJP दिग्विजय सिंह खेमे की और कांग्रेस की दिग्गज नेता मोना सुस्तानी ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थामा

Edited By :   Modified Date:  March 26, 2023 / 03:43 PM IST, Published Date : March 26, 2023/3:33 pm IST

Mona sustani join BJP: भोपाल। मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव करीब आ रहे हैं नेताओं का दल बदलना लगातार जारी है। मुंगावली से बीजेपी नेता यादवेन्द्र सिंह के कांग्रेस में जाने का बदला, बीजेपी ने कांग्रेस की बड़ी नेता को अपने पाले में कर लिया है। राजगढ़ से कांग्रेस की कद्दावर नेत्री मोना सुस्तानी ने आज भोपाल में बीजेपी की सदस्यता ली। मोना सुस्तानी 2019 के लोकसभा चुनाव में राजगढ़ से कांग्रेस के टिकट पर लड़ी थीं। हालांकि वे भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर से हार गई थी। भाजपा का दामन थामने के बाद मोना ने कहा कि वे विकास करने बीजेपी में आई हैं और जिसको भी पार्टी राजगढ़ से टिकट देगी वे उसका साथ देंगी।

Mona sustani join BJP: मोना कांग्रेस में कई पदों पर रहने के साथ ही 2019 में राजगढ़ संसदीय सीट से सांसद प्रत्याशी रही हैं। दिग्विजय खेमे की मानी जाती थीं। राजगढ़ और इसके आसपास के क्षेत्रों में बाल विवाह और नाथरा कुप्रथा को लेकर बड़े स्तर पर अवेयरनेस अभियान चलाती हैं। चुनाव से पहले भाजपा उन्हें संगठन या सत्ता में बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है। मोना के अलावा रैगांव से बीएसपी की पूर्व विधायक रहीं उषा चौधरी भी बीजेपी में शामिल हो गईं। प्रीतम लोधी भी बीजेपी में वापस आ गए। पार्टी ने उन्हें निष्कासित कर दिया था। चुनावी साल में कांग्रेस के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें- किसानों की बल्ले-बल्ले! राज्य सरकार का बड़ा फैसला, मुफ्त में देने जा रही ये सुविधा

ये भी पढ़ें- बीजेपी में शामिल हुए कई दिग्गज नेता, जेपी नड्डा की मौजूदगी में ली सदस्यता, इन नेताओं ने की घर वापसी

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers