Congress made a list of RSS related officers

प्रदेश के अधिकारियों की बढ़ने वाली है चिंता! अब RSS से जुड़े अधिकारियों पर कांग्रेस की निगाह

Congress made a list of RSS related officers मध्य प्रदेश में कांग्रेस संघ के करीबी अधिकारियों की लिस्ट तैयार करेगी।

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 06:05 PM IST, Published Date : January 22, 2023/6:05 pm IST

Congress made a list of RSS related officers: भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी पारा हाई है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस संघ के करीबी अधिकारियों की लिस्ट तैयार करेगी। पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने अधिकारियों पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि दिन में अफसरगीरी रात में RSS की शाखा में जाने की बात अधिकारी करते हैं। कई लोग शाखा में जाकर फोटो ले रहे हैं।

Congress made a list of RSS related officers: पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता बनकर अधिकारी काम कर रहे हैं, उनकी लिस्ट तो तैयार करनी ही पड़ेगी। कर्मचारी अपनी सीमा में रहकर कानून का पालन करें। अगर कर्मचारी अधिकारी अपने मर्यादा के खिलाफ जाकर काम करेंगे, तो कार्रवाई होगी। सरकारी नौकरी में रहकर यह सब करना गलत है।

Congress made a list of RSS related officers: कांतिलाल भूरिया ने आरएसएस संगठन पर कार्रवाई करने की बात पर कहा कि जो गलत करेगा उस पर कार्रवाई होगी। कर्मचारियों को सरकारी काम करना चाहिए, उन्हें शाखा में नहीं चाहिए। यह गलत कर रहे हैं। उन्हें उजागर करे। जिससे ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सके। अब ऐसे अधिकारी-कर्मचारियों की लिस्ट तैयार करेंगे।

Congress made a list of RSS related officers: वहीं कांतिलाल भूरिया के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा है की कांग्रेस कर्मचारी विरोधी है, बीजेपी प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा है की संघ गैर राजनैतिक संगठन है कांग्रेस नेताओं के इस बयान पर कर्मचारी उन्हें सबक सिखाएंगे।

ये भी पढ़ें- कॉलेज में एडमिशन लेने और डिग्री लेने पर सरकार देगी हजारों रुपए, प्रदेश के सीएम ने किया बड़ा ऐलान

ये भी पढ़ें- शराब के नशे में धुत महिला बीच सड़क पर कर रही थी ये काम, पति ने बुलाई पुलिस, फिर…

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस दीपिका जल्द बनने वाली है मां, कुछ इस तरह दी गुड न्यूज, बच्चे के स्वागत के लिए तैयार है पूरा परिवार

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers