‘डर दिखाकर वोट पाना चाहती है कांग्रेस, ये कुटिल राजनीति है..’ पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर सीएम शिवराज ने किया जुबानी हमला

'डर दिखाकर वोट पाना चाहती है कांग्रेस, ये कुटिल राजनीति है..' पूर्व मुख्यमंत्री के बयान पर सीएम शिवराज ने किया जुबानी हमला

भोपाल। CM Shivraj on Kamal Nath : आज हर जगह हनुमान जन्मोत्सव मनाया जा रहा है। इस बीच मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री के बीच रोजा अफ्तार और हनुमान जन्मोत्सव को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में रोजा अफ्तार के दौरान एक बयान दिया था, इसपर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है।

Read More : Hanumaan Janmotsav 2023: ऋषियों ने इस वजह से दिया था हनुमान जी को श्राप, भूल गए थे अपनी सारी शक्तियां…

कमलनाथ के बयान पर सीएम शिवराज ने सवाल उठाया किया है कि कमलनाथ बताए आज मप्र में कहा दंगे हो रहे हैं? इसके आगे उन्होंने कहा कि हनुमान जयंती के कार्यक्रम में जाते हैं और रोजा अफ्तार में करते समय दंगे- फसाद की बात की करते है। मैं कमलनाथ के बयान की निंदा करता हूं।

Read More : Surajpur News: नर्सिंग स्टाफ की बड़ी लापरवाही… प्रसव के दौरान मां-बच्चे की मौत, मचा बवाल

CM Shivraj on Kamal Nath : चुनाव को लेकर भी सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर वार किया। सीएम शिवराज ने कहा कि कांग्रेस डर दिखा कर वोट पाना चाहती है। उन्होंने सवाल उठया कि क्या ये डर दिखाकर वोट पाना चाहते हैं? ये कमलनाथ की कुटिल राजनीति। ये कमलनाथ की बदनीयत है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें