Rhetoric about urdu school: सरकार एक ही वर्ग विशेष को कर रही टारगेट!

सरकार एक ही वर्ग विशेष को कर रही टारगेट! पूर्व मंत्री ने कहा उर्दू शिक्षकों की भर्ती क्यों नहीं?

Rhetoric about urdu school: सरकार एक ही वर्ग विशेष को कर रही टारगेट! पूर्व मंत्री ने कहा उर्दू शिक्षकों की भर्ती क्यों नहीं?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : September 9, 2022/3:22 pm IST

Rhetoric about urdu school: भोपाल। मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में उर्दू स्कूल के मामले ने तूल पकड़ लिया है। बता दें कि बुरहानपुर में उर्दू स्कूल में उर्दू शिक्षक की मांग को लेकर बच्चों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ मौर्चा खोल दिया है। जिसके बाद अब मत्री भी सरकार पर हमलावर है। जिसे लेकर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सरकार आर एस एस का एजेंडा लागू कर रही है। जिसमें एक वर्ग विशेष को टारगेट किया जा रहा है। एक बार को टारगेट करके सरकार भेदभाव बढ़ाने वाली है। उर्दू शिक्षकों की भर्ती क्यों नहीं कर रही सरकार।

ये भी पढ़ें- बहुत खतरनाक है ये जगह, यहां सांस लेने से ही हो जाती है किसी की भी मौत

हिंदू लड़कियां कमजोर नहीं

Rhetoric about urdu school: उधर, मंत्री उषा ठाकुर के गरबा वाले बयान पर सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि उषा ठाकुर मेरी छोटी बहन है पर उन्हें शर्म करना चाहिए हिंदू लड़कियां इतनी कमजोर नहीं उनकी दृढ़ इक्षा शक्ति है गरबा से फर्क नहीं पड़ता है। दरअसल संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने आगामी नवरात्री में होने वाले गरबे को आयोजन में पहचान पत्र दिखाकर आयोजन में शामिल होने की बात कही थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें