Warning of heavy rain in the state for the next 24 hours, red alert issued

प्रदेश में अगले 24 घंटे भारी बारिश की चेतावनी, इन संभागों में रेड अलर्ट जारी

MP Weather Update: Warning of heavy rain in the state for the next 24 hours, इन संभागों में रेड अलर्ट जारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 23, 2022/8:04 am IST

भोपाल।MP Weather Update: मध्यप्रदेश के कई जिलों में बीते दो दिनों से भारी बारिश जारी है। बारिश के कहर के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त है। अति भारी बारिश और तेज हवाओं के कारण कई जगहों पर पेड़ धराशायी हो गए हैं। वहीं कई इलाके जलमग्न भी हो गए है। इस स्थिति को देखते हुए मौसम विभाग ने अगले 24 घण्टों के लिए भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

प्रदेश के कई इलाके हुए जलमग्न, मंत्री विश्वास सारंग ने संभाला राहत एवं बचाव कार्य का मोर्चा 

MP Weather Update: बता दे कि लगातार हो रही बारिश को देखते हुए मौसम केंद्र ने अलर्ट जारी किया है। उज्जैन संभाग के जिलों समेत राजगढ़ में अति भारी से अत्यधिक भारी बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। उज्जैन संभाग में बने कम दबाब के चलते हैवी रैन का अलर्ट जारी किया गया है।

बारिश का कहर जारी, बाढ़ ने उजाड़ी सैकड़ों लोगों की गृहस्थी! इस नदी का जलस्तर खतरे के निशान पर 

MP Weather Update: भोपाल, इंदौर, नर्मदा परम संभाग को भारी बारिश से आज राहत मिलेगी। वहीं नीमच, मंदसौर, रतलाम में अति बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। राजगढ़ शाजापुर उज्जैन गुना में भी भारी बारिश का अलर्ट घोषित हुआ है। बात करें भोपाल, इंदौर संभाग में हल्के से मध्यम बारिश होने की संभावना है। चंबल, जबलपुर, सागर में भारी बारिश के चलते येलो अलर्ट जारी कर दिया गया है।

आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers