Home minister wants to ask Sonia Gandhi these question: पूछना चाहते है ये..

प्रदेश के गृहमंत्री के मन में उठी जिज्ञासा, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछना चाहते है ये सवाल

Home minister wants to ask Sonia Gandhi these question: प्रदेश के गृहमंत्री के मन में उठी जिज्ञासा, कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूछना चाहते है ये सवाल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 3, 2022/1:56 pm IST

Home minister wants to ask Sonia Gandhi these question: भोपाल। कांग्रेस पार्टी में इस समय कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर धमासान मचा हुआ है। अध्यक्ष पद के लिए वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जन खड़गे और शशि थरूर के बीच मुकाबला होना है। बता दें कि अध्यक्ष पद के उम्मीदवार मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ऐन मौके पर नामांकन भरने से मना कर दिया था। जिसके बाद मध्य प्रदेश में बयानवाजी का दौर शुरू हो गया।

ये भी पढ़ें- त्योहारों में घर जाने के लिए कंफर्म टिकट मिलने की उम्मीद बढ़ी, जल्द ही ट्रेन में होने जा रहे ये बदलाव

पूछना चाहते हैं ये सवाल

Home minister wants to ask Sonia Gandhi these question: प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव पर कहा कि मेरी सोनिया गांधी से एक प्रश्न पूछने की जिज्ञासा है। पार्टी में नूरा कुश्ती हो रही है तो दिग्विजय क्यों नहीं? आगे उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि दिग्विजय वर्चुअल की जगह एक्चुअल न लड़ जाए यही खतरा रहा होगा कांग्रेस को इसलिए हटाया उन्हे शायद हटाया गया। वरिष्ठ नेता के साथ जिस तरह का प्रयोग सोनिया गांधी ने किया वह अच्छा नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers