Indefinite strike of irregular employees

Indefinite strike of irregular employees: राजधानी में आज से जुटेंगे प्रदेशभर के अनियमित कर्मचारी, अपनी 12 सूत्रीय मांगों को लेकर करेंगे अनिश्चितकालीन हड़ताल

Indefinite strike of irregular employees मध्य प्रदेश में अनियमित कर्मचारी लगातार अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ सड़क पर बने हुए हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2023 / 06:29 AM IST, Published Date : September 27, 2023/6:28 am IST

Indefinite strike of irregular employees: भोपाल। मध्य प्रदेश में अनियमित कर्मचारी लगातार अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ सड़क पर बने हुए हैं। ऐसे में राज्य कर्मचारी मंच ने आज 27 सितंबर से प्रदेश भर में कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल का फैसला लिया है। इस फैसले के बाद कर्मचारियों का कहना है कि हम लगातार अपनी 12 सूत्री मांगों को लेकर लंबे समय से धरना प्रदर्शन और अधिकारियों से मुलाकात कर रहे हैं लेकिन अब तक किसी भी प्रकार से हमारी मांगों पर विचार नहीं किया जा सका है। ऐसे में अब अनियमित कर्मचारियों के पास केवल अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने के सिवाय कोई उपाय नहीं रह गया है।

Read more: President Draupadi Murmu in MP: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का एमपी दौरा आज, हाईकोर्ट की नई बिल्डिंग का करेंगी शिलान्यास… 

Indefinite strike of irregular employees: बता दें कि अनियमित कर्मचारी अपनी 12 सूत्रीय मांगो को लेकर राजधानी भोपाल के तुलसी पार्क में धरना प्रदर्शन करेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक 9 संवर्ग के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे। राज्य कर्मचारी मंच के बैनर तले यह हड़ताल होगी। वहीं कर्मचारियों के फैसले को लेकर कांग्रेस ने गंभीरता दिखाते हुए सरकार से मांग की है कि कर्मचारियों की मांगों पर गंभीरता से विचार करते हुए फैसला लिया जाए।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp