Junior Doctors Strike

Junior Doctors Strike: आज बिगड़ सकता है हेल्थ सिस्टम, जूनियर डॉक्टरों ने फिर खोला मोर्चा, सुबह 9 बजे से काम बंद का ऐलान

Junior Doctors Strike: आज बिगड़ सकता है हेल्थ सिस्टम, जूनियर डॉक्टर्स ने फिर खोला मोर्चा, सुबह 9 बजे से काम बंद का ऐलान

Edited By :   Modified Date:  January 5, 2024 / 06:26 AM IST, Published Date : January 5, 2024/6:26 am IST

भोपाल: Junior Doctors Strike हमीदिया अस्पताल के ऑब्स्ट्रिक्स और गायनेकोलॉजी विभाग के जूनियर डॉक्टर्स ने हड़ताल का ऐलान किया है। आज यानी शुक्रवार को राजधानी भोपाल के सरकारी हमीदिया अस्पताल में मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Read More: छत्तीसगढ़ में भी यूपी के ‘टोटीचोर’ जैसा कांड! बंगला खाली होते ही गायब हुए नल की टोटी, AC, TV, दरवाजे, किचन का सिंक समेत लाखों का सामान…देखें वीडियो 

Junior Doctors Strike दरअसल, डॉ अरुणा कुमार की गांधी मेडिकल कॉलेज में वापसी के बाद विधाध में आए जूनियर डॉक्टरों ने अब एक बार फिर हड़ताल पर जाने का ऐलान कर दिया है। सुबह 9 बजे से काम बंद रहेगा और दोपहर 2 बजे से इमरजेंसी सेवाएं बन्द करने का जूडा ने फैसला लिया है।

Read More: Namrata Malla New Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने ‘अर्जन वैली’ गाने पर मारी धांसू एंट्री, एक्ट्रेक का नया लुक देख चौंक गए फैंस..

आपको बता दें कि राजधानी भोपाल में डॉ सरस्वती सुसाइड के मामले में गांधी मेडिकल कॉलेज से हटाई गई डॉ अरुणा कुमार की एक बार फिर गांधी मेडिकल कॉलेज में पदस्थापना कर दी गई है। सुसाइड केस के बाद छात्रों के आंदोलन पर उन्हें स्वास्थ्य विभाग भेज दिया गया था। हालांकि अरुणा कुमार के खिलाफ अभी भी जांच चल रही है, बावजूद इसके उनकी वापस पदस्थापना से जूनियर डॉक्टरों ने नाराजगी व्यक्त की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp