मध्यप्रदेश: ED ने संजय विजय शिंदे के कई ठिकानों पर मारे छापे, विदेशों में पैसा भेजने का आरोप, जानिए पूरा मामला…

Madhya Pradesh: ED raids several locations : प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने भोपाल के कारोबारी संजय विजय शिंदे के ठिकानों पर छापा मारा है। ED की टीम ने शुक्रवार को उनके पूर्व कर्मचारियों के गोवा और भोपाल स्थित ठिकानों पर छापा मारा...

Edited By: , May 13, 2022 / 06:44 PM IST

भोपाल। प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने भोपाल के कारोबारी संजय विजय शिंदे के ठिकानों पर छापा मारा है। ED की टीम ने शुक्रवार को उनके पूर्व कर्मचारियों के गोवा और भोपाल स्थित ठिकानों पर छापा मारा। बताया जा रहा है कि सर्चिंग कहीं ना कहीं पनामा पेपर लीक मामले से जुड़ा है साथ ही उनके खिलाफ मनी लांड्रिंग का मामला है।

Read More: कांग्रेस का चिंतन शिविर शुरू : सोनिया बोलीं- नफरत फैला कर अल्पसंख्यकों को दबा रही सरकार

मिली जानकारी के मुताबिक संजय विजय शिंदे के यहां प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने भोपाल व गोवा स्थित उनके निवास के अलावा उनके पूर्व कर्मचारी के गोवा स्थित निवास पर छापा मारा। यही नहीं रातीबड़ स्थित आरपीएम ग्रुप पर भी ईडी की टीम पहुंची थी, जिसका कुछ समय पहले ही सौदा हुआ है। आरपीएम ग्रुप पहले शिंदे का ही था। प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई सभी ठिकानों पर हुई, जिसमें 88.30 लाख और अन्य दस्तावेज मिले हैं। अभी कार्रवाई चल रही है। संजय विजय शिंदे पर गैर कानूनी तरीके से विदेशों में पैसा भेजने का आरोप है।