meat shops closed: Meat-mutton shops close for two days

दो दिन के लिए मीट की दुकानें रहेगी बंद, खोलने पर होगी सख्त कार्रवाई, लाइसेंस होंगे रद्द

meat shops closed : राजधानी भोपाल में दो दिन यानी 25 और 30 नवंबर को मीट-मटन और मछली की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया गया है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : November 17, 2022/9:59 am IST

भोपाल। meat shops closed :  प्रदेश के कई शहरों में दो दिन तक मीट-मटन और मछली की दुकानें बंद रहेगी, इस संबंध में नगर निगम द्वारा आदेश भी जारी कर दिए गए हैं, राजधानी भोपाल में भी दो दिनों तक ये दुकानें बंद रहेगी, इस दौरान अगर किसी ने मीट-मटन और मछली की दुकानें खोली तो उन पर सख्त कार्रवाई होगी।

read more : स्व सहायता समूहों के लिए सुनहरा अवसर, सरकारी राशन दुकान संचालन के लिए 30 नवंबर तक कर सकेंगे आवेदन

meat shops closed : जानकारी अनुसार बताया गया है कि राजधानी भोपाल में दो दिन यानी 25 और 30 नवंबर को मीट-मटन और मछली की दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया गया है, इस दौरान किसी ने दुकान खोलकर मांस का विक्रय किया तो उस पर लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी, जिसका जिम्मेदार खुद विक्रेता रहेगा।

read more : LPG सिलेंडर के नियमों में सरकार ने किया बड़ा बदलाव, जनता को ऐसे मिलेगा फायदा, जानकर खुश हो जाएंगे आप

दरअसल, 25 नवंबर को संतश्री टीएल वासवानी के 143 वें जन्मदिवस ‘अंतरर्राष्ट्रीय निरामिस आहार/पशु अधिकारी दिवस’ के कारण में संत हिरदाराम नगर क्षेत्र में मीट की दुकानें बंद रहेंगी। वहीं दूसरी तरफ 30 नवंबर को संतश्री जिन तरण-तारण जयंती के अवसर पर संपूर्ण भोपाल शहर में मांस विक्रय की दुकानें पूर्ण रूप से बंद रखी जाएगी। इस प्रकार प्रतिबंध के बावजूद अगर कोई व्यक्ति उक्त क्षेत्रों में मीट-मटन बेचता नजर आया तो उस पर सख्त कार्रवाई करते हुए उसका लाइसेंस निरस्त कर दिया जाएगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें