Gallantry Medal Announced: उत्कृष्ट सेवा देने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित

उत्कृष्ट सेवा देने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, गृह मंत्रालय ने किया पुलिस वीरता पदक का ऐलान

Gallantry Medal Announced: उत्कृष्ट सेवा देने वाले पुलिसकर्मी होंगे सम्मानित, गृह मंत्रालय ने किया पुलिस वीरता पदक का ऐलान

Edited By: , August 14, 2022 / 03:34 PM IST

Gallantry Medal Announced: भोपाल। मध्य प्रदेश के पुलिस के 26 पुलिस अफसरों और जवानों को राष्ट्रपति के पुलिस पदक से अगले साल 15 अगस्त पर नवाजा जाएगा। वहीं भोपाल सीबीआई यूनिट के एक अफसर को भी राष्ट्रपति के पुलिस मेडल से नवाजा जाएगा। केंद्र सरकार के गृह मंत्रालय ने आज इन मैडल का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें- आजादी का अमृत महोत्सव! आजाद भारत में जन्मी पहली राष्ट्रपति आज पहली बार देश को करेंगी संबोधित

Gallantry Medal Announced:  मंडला एसपी यशपाल सिंह राजपूत के साथ ही उपनिरीक्षक मंडला सुशील पटेल, अंशुमान सिंह चौहान और आरक्षक अतुल कुमार शुक्ला के अलावा बालाघाट जिले में पदस्थ रहे आईपीएस और एसडीओपी आदित्य मिश्रा और अब्दुल सलीम खान निरीक्षक को गैलेंटी दिये जाने का ऐलान किया गया है।

ये भी पढ़ें- जल, थल और नभ में लहराया तिरंगा झंडा, 75 नाव में तिरंगा फहराने के बाद तिरंगामय हुई झील

Gallantry Medal Announced:  वहीं यशपाल सिंह राजपूत विशिष्ट सेवा के लिए एडीजी चयन संजीव समी, सातवीं वाहिनी के असिस्टेंट कमांडेंट रामकीर्ति शुक्ला, आईजी ग्रामीण भोपाल कार्यालय में पदस्थ उपनिरीक्षक घनश्याम राहुल और सैकेंड बटालियन ग्वालियर के प्रधान आरक्षक टेक सिंह विष्ट को दिये जाने का ऐलान किया गया है। इसके अलावा भी मध्य प्रदेश के कुल मिलाकर 26 पुलिस अफसरों को अगले साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर नवाजा जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यहां देखें पूरी लिस्ट-