Uma Bharti Big Statement

MP Assembly Election 2023: तीसरे राज्य से चुनाव लड़ेंगी उमा भारती! चुनावी साल में पूर्व मुख्यमंत्री का बड़ा बयान

Uma Bharti Big Statement चुनावी साल में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती का बड़ा बयान, जानें क्यों कर रही तीसरे राज्य की तलाश

Edited By :   Modified Date:  September 23, 2023 / 04:31 PM IST, Published Date : September 23, 2023/4:31 pm IST

Uma Bharti Big Statement: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्रा उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। राजधानी भोपाल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान उमा भारती ने चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे सीएम पद की कोई जरूरत नहीं है और न ही मेरी इस कुर्सी पर नजर है, न मैं कोई जमीन तलाश रही हूं। अभी मेरे पास वक़्त है। एमपी में जमीन है मेरे पास, बहुत मेहनत की है मैंने।

Uma Bharti Big Statement: महिला आरक्षण बिल पर बात करते हुए उमा भारती ने कहा कि मैंने ही महिला आरक्षण की बात कहने की शुरुआत की है। मैं कांग्रेस के नहीं बल्कि कांग्रेस मेरे सुर में सुर मिला रही है। मेरी धार कम करनी है इसलिए मुझ पर आरोप लगाए जा रहे है। कांग्रेस और भाजपा एक थे उस समय कि ओबीसी को नहीं मिलना चाहिए आरक्षण। मैने विरोध जताया था कि यह बिल नहीं आना चाहिए। अटल जी कभी नहीं चाहते थे कि बाबरी का ढांचा तोड़ा जाए, कानून का पालन कर कार्रवाई की जाए।

Uma Bharti Big Statement: मेरे मन में बिल्कुल नहीं की मोदी जी को शर्मिंदा किया जाए। मगर मेरी स्थिति लक्ष्मण जैसी हो गई है। अयोध्या बचाऊं की सूचना दूं। मगर मैं अयोध्या बचाऊंगी, मेरा कुछ नही बिगड़ सकता है। मुझे सीएम पद से हटाया नही गया मेने खुद पद छोड़ा, उगलने और निगलने के खेल से आप लोगों को बचाना है। मेरी सीएम पद की कोई जरूरत नही या मेरी इस कुर्सी पर नजर नहीं है, न ही कोई जमीन तलाश रही हूं। मेरी नजर अब किसी तीसरे राज्य से चुनाव लड़ने की है। मैं तीसरे राज्य की तलाश में हूं। अभी मेरे पास वक़्त है। एमपी में जमीन है मेरे पास, बहुत मेहनत की है मैने।

ये भी पढ़ें – BPSC Teacher Bharti 2023: शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, 37 हजार से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती,यहां देखें पूरी डिटेल

ये भी पढ़ें – Rahul Gandhi Scooty Ride: अचानक स्कूटी पर सवार हुए राहुल गांधी, छात्रा के साथ दोपहिया का उठाया लुत्फ

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक