MP New Cabinet Meeting: कैबिनेट गठन के बाद आज होगी पहली बैठक.. विभागों के आबंटन पर हो सकती है चर्चा | MP New Cabinet Meeting

MP New Cabinet Meeting: कैबिनेट गठन के बाद आज होगी पहली बैठक.. विभागों के आबंटन पर हो सकती है चर्चा

इस बैठक से अलग बात संगठन की करें तो मध्यप्रदेश के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी जिंतेंद्र सिंह प्रभारी नियुक्ति के बाद पहली बार मध्यप्रदेश पहुंचेंगे। वे यहाँ संगठन के बड़े नेताओं से भेंट करेंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 06:25 AM IST, Published Date : December 26, 2023/6:25 am IST

भोपाल: कल हुए मंत्रिमंडल के गठन कल बाद आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पहली बार अपनी कैबिनेट की पहली मीटिंग करेंगे। सीएम इस दौरान अलग-अलग विभागों के कामकाज की समीक्षा करते हुए अहम् मुद्दों पर नए मंत्रियों के साथ मंत्रणा करेंगे। मंत्रालय में बुलाई गई यह मीटिंग सुबह 11 बजे शुरू होगी। वही इसके ठीक बाद सीएम दोपहर 1 बजे मंत्रालय में सभी संभागों के प्रभारी अधिकारियों (ACS और ADG) के साथ बैठक करेंगे और उनसे योजनाओं के बारे में जानकारी लेंगे। बताया जा रहा हैं कि इस बैठक में मुख्य तौर पर नए मंत्रियों के विभागों को लेकर चर्चा होगी।

सीएम विष्णुदेव साय मंगलवार को राजधानी में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल, यहां देखें मिनट टू मिनट कार्य्रकम

आज आएंगे पीसीसी प्रभारी

वही इस बैठक से अलग बात संगठन की करें तो मध्यप्रदेश के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी जिंतेंद्र सिंह प्रभारी नियुक्ति के बाद पहली बार मध्यप्रदेश पहुंचेंगे। वे यहाँ संगठन के बड़े नेताओं से भेंट करेंगे। जीतेन्द्र सिंह पदाधिकारियों के साथ मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का भी जायजा लेंगे। कांग्रेस इंचार्ज सिंह सुबह 8.30 बजे भोपाल पहुचेंगे। वे सुबह 11 बजे आयोजित प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक में हिस्सा लेंगे। यह बैठक नए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की अगुवाई में आयोजित की जा रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers