MP Pragya Thakur in support of Nupur Sharma

‘सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं’, नूपुर शर्मा के समर्थन में सांसद प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान

MP Pragya Thakur in support of Nupur Sharma: बीजेपी सांसद और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि हमारी असलियत तुम बता दो, हमें स्वीकार है। लेकिन तुम्हारी असलियत हम बता रहे हैं तो क्यों तकलीफ है? इसका मतलब कहीं ना कहीं इतिहास गंदा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : June 10, 2022/2:27 pm IST

MP Pragya Thakur in support of Nupur Sharma: भोपाल,10 जून 2022। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा के समर्थन में बात कही है। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

साध्वी प्रज्ञा ने ट्वीट किया, ”सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं।जय सनातन, जय हिंदुत्व…” ट्वीट के बाद साध्वी प्रज्ञा ने नूपुर शर्मा के समर्थन में खुलकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि मुसलमानों को असलियत बताने पर इतनी तकलीफ क्यों होती है? कमलेश तिवारी का जिक्र करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि जो कहा उसके बाद उनकी हत्या कर दी गई।

read more: Indore Corona Update : फिर सक्रिय हो रहा है कोरोना! इंदौर में एक बुजुर्ग महिला की मौत…

MP Pragya Thakur in support of Nupur Sharma: उन्होंने कहा कि मैं शायद इस बात से बदनाम हूं कि मैं सत्य बोलती हूं, चाहे कुछ भी हो। यह भी एक सत्य है कि वहां (ज्ञानवापी) शिव मंदिर था, है और रहेगा। उसको फव्वारा कहना हमारे हिंदू मानदंड, हमारे हिंदू देवी-देवता, सनातन के मूल पर कुठाराघात है, इसलिए हम असलियत बताएंगे।

असलियत से तकलीफ क्यों ?

बीजेपी सांसद ने आगे कहा कि हमारी असलियत तुम बता दो, हमें स्वीकार है, लेकिन तुम्हारी असलियत हम बता रहे हैं तो क्यों तकलीफ है? इसका मतलब कहीं ना कहीं इतिहास गंदा है। हमेशा विधर्मियों ने ऐसा किया है, साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि ये हमारे देवी-देवताओं को लेकर फिल्म बनाते हैं, डायरेक्शन करते हैं, प्रोड्यूस करते हैं और गालियां देते हैं। उन्होंने कहा कि आज से नहीं, इनका पूरा इतिहास है।

read more: नूपुर शर्मा विवाद: ईरान के विदेश मंत्री से मिले अजित डोभाल, ट्वीट कर दी ऐसी बात, तुरंत करना पड़ा डिलीट

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि ये भारत है, ये हिंदुओं का है। यहां सनातन जिंदा रहेगा और सनातन को जिंदा रखना हम लोगों की जिम्मेदारी है और हम इसे निभाएंगे। विधर्मी जो हैं, वे अपनी मानसिकता को हर जगह स्टैंड करना चाहते हैं, लेकिन सनातनी अपने धर्म को स्थापित करता है जो मानवीय हित के लिए है।

नूपुर के बयान पर विवाद

बता दें कि नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट में पैगंबर को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। इसके बाद विवाद काफी बढ़ गया था, यहां तक कि अरब देशों ने भी नूपुर शर्मा की टिप्पणी की निंदा की थी जिसके बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर दिया। बीजेपी ने इसे लेकर बयान भी जारी किया था और नूपुर के बयान से किनारा कर लिया था।

read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers